मुंबई का छत्रपति शिवाजी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा 10 मई को रहेगा बंद, जानिए क्या है बजह

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मुंबई का छत्रपति शिवाजी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा 10 मई को रहेगा बंद, जानिए क्या है बजह



मुंबई का छत्रपति शिवाजी अंतर्राष्ट्रीय हवाई अड्डा 10 मई को रहेगा  बंद, जानिए क्या है बजह


मुंबई (Mumbai) का छत्रपति शिवाजी महाराज अंतर्राष्ट्रीय हवाईअड्डा (Chhatrapati Shivaji Maharaj International Airport ) मानसून के पहले रखरखाव और मरम्मत के लिए 10 मई को छह घंटे के लिए सभी उड़ान संचालन के लिए बंद रहेगा.

इसके लिए दोनों रनवे, आरडब्ल्यूवाई 14/32 और 9/27, 10 मई को सुबह 11 बजे से शाम 5 बजे के बीच सभी उड़ान संचालन के लिए बंद रहेगा. सभी एयरलाइनों को पहले ही एक नोटम जारी किया जा चुका है और उस दिन शाम 5 बजे दो रनवे पर रखरखाव का काम पूरा होने के बाद सामान्य परिचालन फिर से शुरू हो जाएगा. सीएसएमआईए ने सभी यात्रियों को किसी भी असुविधा से बचने के लिए अपनी संबंधित एयरलाइनों के साथ 10 मई की उड़ान अनुसूची की जांच करने की सलाह दी है.

मुंबई से पश्चिम बंगाल के दुर्गापुर के बीच उड़ान भरने वाला स्पाइसजेट का एक विमान को रविवार को लैंडिंग के दौरान तूफान में फंस गया था. घटना में करीब बारह यात्री घायल हो गए. हालांकि, बोइंग बी 737 विमान सुरक्षित उतरने में कामयाब रहा. एयरलाइन ने कहा कि घायलों को चिकित्सा सहायता दी गई और जरूरत पड़ने पर नजदीकी अस्पताल ले जाया गया.

स्पाइसजेट के प्रवक्ता ने बताया कि स्पाइसजेट बोइंग 737 विमान, जिसका संचालन SG-945 फ्लाइट के रूप में हो रहा था, वो मुंबई से दुर्गापुर की ओर जा रही थी. दुर्गापुर में लैंडिंग से ठीक कुछ समय पहले फ्लाइट को तूफान का सामना करना पड़ा, जिसके परिणामस्वरूप कुछ यात्रियों को चोटें आईं. स्पाइसजेट इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना पर खेद व्यक्त करता है और घायलों को हर संभव मेडिकल सहायता प्रदान कराई जा रही है. विमान में हलचल मचने पर पायलट ने सीट बेल्ट का साइन ऑन कर दिया था. सूत्रों के मुताबिक, फूड ट्रॉली से टकराने से दो यात्री गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.



क्रेडिट- TV9 bharatvarsh

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ