शिमरोन हेटमायर ने राजस्थान रॉयल्स का बायो- बबल छोड़ गुयाना लौटे

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

शिमरोन हेटमायर ने राजस्थान रॉयल्स का बायो- बबल छोड़ गुयाना लौटे

शिमरोन हेटमायर ने राजस्थान रॉयल्स का बायो- बबल छोड़ गुयाना लौटे



Rajasthan Royals: 
Shimron Hetmyer: राजस्थान रॉयल्स के स्टार बल्लेबाज शिमरोन हेटमायर अपनी टीम का साथ छोड़ गुयाना लौट गए हैं.

उन्होंने रविवार सुबह राजस्थान टीम का बायो-बबल छोड़ गुयाना की फ्लाइट पकड़ी. दरअसल, शिमरोन हेटमायर पहली बार पिता बनने वाले हैं. जैसे ही उन्हें अपने घर से यह जानकारी मिली तो वह फौरन अपने शहर लौटने के लिए निकल पड़े.

राजस्थान रॉयल्स ने शिमरोन के बायो-बबल छोड़ने के दौरान का वीडियो सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. इस वीडियो में वह टीम के साथी खिलाड़ियों से गले मिलते नजर आते हैं. इस दौरान जेम्स नीशम, युजवेंद्र चहल, डेरिल मिचेल उन्हें बधाई देते दिखाई देते हैं. साथी खिलाड़ी उन्हें बच्चे के जन्म के बाद लाइव आने का कहते भी सुनाई दे रहे हैं.

राजस्थान रॉयल्स ने इस ट्वीट के साथ ही एक स्टेटमेंट भी जारी किया है. जिसमें कहा गया है कि हेटमायर जल्द ही टीम से जुड़ जाएंगे हालांकि इसमें समय नहीं बताया गया है. बयान में कहा गया है, 'शिमरोन हेटमायर आज सुबह गुयाना के लिए निकल गए क्योंकि जल्द ही उनके बच्चे का जन्म होने वाला है. पिता बनने के बाद वह जल्द ही राजस्थान रॉयल्स से जुड़ेंगे.'

राजस्थान के लिए मैच विजेता खिलाड़ी साबित हुए हैं हेटमायर
शिमरोन हेटमायर इस सीजन में शानदार लय में है. इस सीजन वह टीम के लिए पहले मैच से ताबड़तोड बल्लेबाजी कर जरूरी रन बनाते रहे हैं. वह अब तक 11 पारियों में 7 बार नाबाद रहते हुए 291 रन बना चुके हैं. इनका बल्लेबाजी औसत 72.75 रहा है, वहीं इनका स्ट्राइक रेट 166.28 का रहा है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ