IPL 2022: 'मास्टर सेफ' बने सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

IPL 2022: 'मास्टर सेफ' बने सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर



IPL 2022: 'मास्टर सेफ' बने सचिन के बेटे अर्जुन तेंदुलकर




हाल ही में मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने भी अर्जुन तेंदुलकर के खेलने पर बयान दिया था. उन्होंने कहा था 'हमारी स्क्वॉड में हर खिलाड़ी एक विकल्प है. हम देखेंगे कि क्‍या हो सकता है. हमारी प्राथमिकता सही टीम संयोजन रखना होती है ताकि हम सुनिश्चित करें कि हम कैसे मैच जीत सकते हैं. हमने इस सीजन की पहली जीत दर्ज की और अब कोशिश है कि लगातार मैच जीत सके ताकि खोया हुआ विश्‍वास दोबारा हासिल किया जा सके.


नई दिल्ली।मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी धवन कुलकर्णी ने इंस्टाग्राम पर इसकी स्टोरी लगाई है. इसमें सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन कुकिंग करते हुए दिख रहे हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि अर्जुन चिकन रोस्ट कर रहे हैं.

Arjun Tendulkar: आईपीएल 2022 में मुंबई इंडियंस का प्रदर्शन कुछ खास नहीं रहा है. पांच बार की विजेता MI इस सीजन प्ले ऑफ से बाहर हो गई है. इस सीजन मुंबई के कई खिलाड़ी लय में नजर नहीं है, यही कारण है कि मुंबई अब तक 11 में से सिर्फ 2 ही मुकाबले जीत सकी है. MI पॉइंट टेबल में आखिरी पायदान पर है. इस बीच टीम के खिलाड़ी लगातार मस्ती कर रहे हैं. इसी बीच अर्जुन तेंदुलकर का एक फोटो सामने आई है, इसमें वह कुकिंग करते नजर आ रहे हैं.
मुंबई इंडियंस के खिलाड़ी धवन कुलकर्णी ने इंस्टाग्राम इसकी स्टोरी लगाई है. इसमें क्रिकेट के भगवान सचिन तेंदुलकर के बेटे अर्जुन तेंदुलकर कुकिंग करते हुए दिख रहे हैं. फोटो में देखा जा सकता है कि अर्जुन चिकन रोस्ट कर रहे हैं. धवन कुलकर्णी ने इसके कैप्शन में लिखा, मास्टरशेफ. अर्जुन के साथ डेवाल्ड ब्रेविस ने भी कुकिंग की है. इस सीजन अर्जुन तेंदुलकर को अभी तक एक भी मैच खेलने का मौका नहीं मिला है. हालांकि कई बार ऐसे कयास लगाए गए लेकिन उन्हें प्लेइंग 11 में मौका नहीं मिला. वहीं डेवाल्ड कुछ मुकाबलों में मुंबई इंडियंस का हिस्सा रहे हैं.

हाल ही में मुंबई इंडियंस के कोच महेला जयवर्धने ने भी अर्जुन तेंदुलकर के खेलने पर बयान दिया था. उन्होंने कहा था 'हमारी स्क्वॉड में हर खिलाड़ी एक विकल्प है. हम देखेंगे कि क्‍या हो सकता है. हमारी प्राथमिकता सही टीम संयोजन रखना होती है ताकि हम सुनिश्चित करें कि हम कैसे मैच जीत सकते हैं. हमने इस सीजन की पहली जीत दर्ज की और अब कोशिश है कि लगातार मैच जीत सके ताकि खोया हुआ विश्‍वास दोबारा हासिल किया जा सके. सर्वश्रेष्‍ठ खिलाड़ियों को पहले मौका दिया जाना प्राथमिकता है. अगर अर्जुन उनमें से एक हैं तो हम उन्‍हें भी मौका देंगे. यह सब संयोजन पर निर्भर करता है.'

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ