IPL 2022: पंजाब किंग्स का राजस्थान रॉयल्स से मुकाबला आज, हाईस्कोरिंग हो सकता है मुकाबला

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

IPL 2022: पंजाब किंग्स का राजस्थान रॉयल्स से मुकाबला आज, हाईस्कोरिंग हो सकता है मुकाबला


IPL 2022: पंजाब किंग्स का राजस्थान रॉयल्स से मुकाबला आज, हाईस्कोरिंग हो सकता है मुकाबला


इंडियन प्रीमियर लीग (IPL) के 15वें सीजन में शनिवार 7 मई को दो मुकाबले खेले जाने हैं. दोपहर साढ़े तीन बजे से उत्तर भारत की दो टीमें राजस्थान रॉयल्स और पंजाब किंग्स आमने-सामने होंगी.


आईपीएल 2022 में राजस्थान रॉयल्स सबसे मजबूत टीमों में से एक बनकर उभरी है. लगातार मुकाबले जीतकर पॉइंट्स टेबल में काफी समय तक टॉप पर रही राजस्थान रॉयल्स को अपने पिछले दो मैच में मुंबई इंडियंस और कोलकाता नाइट राइडर्स के हाथों हार का सामना करना पड़ा है. टीम अब 10 मैच में 6 जीत और 12 अंकों के साथ पॉइंट्स टेबल में तीसरे स्थान पर है. हालांकि, उसका अभी प्लेऑफ में पहुंचना तय नहीं हुआ है.

पंजाब किंग्स भी बहुत पीछे नहीं है. किंग्स ने 10 में से 5 मैच जीते हैं और वह पॉइंट्स टेबल में सातवें स्थान पर है. पंजाब किंग्स ने अपने पिछले मैच में गुजरात टाइटंस के खिलाफ 8 विकेट से जीत दर्ज की है. शिखर धवन और लियाम लिविंगस्टोन बल्लेबाजी में शानदार प्रदर्शन कर रहे हैं, जबकि गेंदबाजी में कगिसो रबाडा और अर्शदीप सिंह ने सभी को प्रभावित किया है.



इस सीजन में दोनों टीमों के बीच ये पहला मुकाबला है. 2018 से दोनों टीमों ने एक दूसरे के खिलाफ 4-4 मुकाबले जीते हैं. पहले सीजन से हेड टू हेड मुकाबलों की बात करें तो राजस्थान रॉयल्स का पलड़ा भारी है. राजस्थान ने जहां 13 मुकाबलों में जीत दर्ज की है, वहीं 10 मुकाबले पंजाब के नाम रहे हैं.

दोनों टीमें प्लेइंग-XI में बिना किसी बदलाव के साथ मैदान पर नजर आ सकती हैं. दोनों टीमों के पास विस्फोटक बल्लेबाज हैं. ऐसे में ये एक हाईस्कोरिंग मुकाबला होने वाला है.



राजस्थान रॉयल्स संभावित प्लेइंग XI: जोस बटलर, देवदत्त पडिक्कल, संजू सैमसन (कप्तान और विकेटकीपर), करुण नायर, शिमरोन हेटमायर, रियान पराग, रविचंद्रन अश्विन, ट्रेंट बोल्ट, प्रसिद्ध कृष्णा, युजवेंद्र चहल, कुलदीप सेन.

पंजाब किंग्स संभावित प्लेइंग XI: मयंक अग्रवाल (कप्तान), शिखर धवन, जॉनी बेयरस्टो, भानुका राजपक्षे, लियाम लिविंगस्टोन, जितेश शर्मा (विकेटकीपर), ऋषि धवन, कगिसो रबाडा, राहुल चाहर, अर्शदीप सिंह, संदीप शर्मा.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ