RRB NTPC EXAM DATES: रेलवे विभाग की लेवल 2,3,5 परीक्षा तिथि घोषित,जानिए कब होगा एग्जाम

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

RRB NTPC EXAM DATES: रेलवे विभाग की लेवल 2,3,5 परीक्षा तिथि घोषित,जानिए कब होगा एग्जाम



RRB NTPC EXAM DATES: रेलवे विभाग की लेवल  2,3,5 परीक्षा तिथि घोषित,जानिए कब होगा एग्जाम


नई दिल्ली, एजुकेशन डेस्क। RRB NTPC CBT 2 Exam Dates: रेलवे रिक्रूटमेंट बोर्ड (Railway Recruitment Board, RRB) ने एक महत्वपूर्ण घोषणा की है। इसके अनुसार, बोर्ड ने एनटीपीसी भर्ती सीबीटी 2 के लेवल 2, 3 और 5 परीक्षा तिथियों की घोषणा कर दी है।


यह एग्जाम 12 जून से शुरू होगा। हालांकि फिलहाल अभ्यर्थी इस बात का ध्यान रखें कि यह डेट केवल अस्थायी है। इसका मतलब है कि यह परीक्षा तिथि में परिर्वतन भी हो सकता है। वहीं एग्जाम डिटेल्ड का नोटिफिकेशन जल्द जारी किया जाएगा। ऐसे में जो भी उम्मीदवार लेवल दो, तीन और पांच में हिस्सा लेने वाले हैं, उन्हें सलाह दी जाती है कि वे आधिकारिक वेबसाइट - rrbcdg.gov.in पर विजिट करतें रहें, जिससे उन्हें ताजा जानकारी मिल सके।

ये हैं महत्वपूर्ण तिथियां

आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी 2 लेवल 2,3 और 5 परीक्षा- 12, जून 2022 (अस्थायी)

आरआरबी एनटीपीसी एडमिट कार्ड 2022 (सीबीटी 2) परीक्षा की तारीख से चार से पांच दिन पहले जारी होने की संभावना

उम्मीदवार ध्यान दें कि, आधिकारिक नोटिस में उल्लेख किया गया है कि, यह सीबीटी परीक्षा तिथि अस्थायी है। वहीं समय आने पर पूरे कार्यक्रम की घोषणा कर दी जाएगी। वहीं इससे पहले, आरआरबी एनटीपीसी सीबीटी 2 परीक्षा लेवल 4 और 6 के लिए 9 और 10 मई, 2022 को आयोजित की गई थी। इसके साथ ही आरआरबी एनटीपीसी 2022 सीबीटी 1 का परिणाम आधिकारिक आरआरबी क्षेत्रीय वेबसाइटों पर 30 मार्च से 1 अप्रैल, 2022 तक घोषित किया गया था।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ