गुरु शिष्य का रिश्ता तार तार, नाबालिक छात्रा के टीचर ने किया दुष्कर्म,गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

गुरु शिष्य का रिश्ता तार तार, नाबालिक छात्रा के टीचर ने किया दुष्कर्म,गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा



गुरु शिष्य का रिश्ता तार तार, नाबालिक छात्रा के टीचर ने किया दुष्कर्म,गर्भवती होने के बाद हुआ खुलासा




एक शिक्षक ने गुरु और शिष्य के रिश्ते को शर्मसार कर दिया है. यहां शिक्षक ने अपनी शिष्या को ट्यूशन पढ़ाने के नाम पर कई महीनों तक उसके साथ बलात्कार किया है. शिष्या के गर्भवती होने पर इस बात का खुलासा हुआ.

यह मामला गम्हारिया थाना क्षेत्र का है. जहां पर एक शिक्षक के द्वारा कई महीनों तक छात्रा के साथ बलात्कार किया गया. ट्यूशन पढ़ने के लिए आने वाली छात्रा के साथ यौन शोषण करता रहा. इस पूरे मामले का खुलासा छात्रा के गर्भवती होने के बाद हुआ. हालांकि आरोपी शिक्षक ने छात्रा का धोखे से गर्भपात करवा दिया था.

मधेपुरा सदर अनुमंडल के गम्हरिया थाना क्षेत्र की एक 16 साल की मैट्रिक की छात्रा ने अपने ट्यूशन शिक्षक पर बलात्कार करने, अश्लील वीडियो बना कर उसे ब्लैकमेल करते हुए कई महीनों तक शौषण करने का आरोप लगाया है. पीड़ित छात्रा ने गम्हरिया थाना में FIR दर्ज कराई है. जिसमें उसने बताया है कि मैट्रिक बोर्ड की परीक्षा की तैयारी के लिए शिक्षक रंजीत कुमार के घर जाकर ट्यूशन पढ़ रही थी. पीड़िता ने आगे बताया कि 2022 की होली के समय शिक्षक रंजीत कुमार ने उसे बहाने से घर बुलाया, उस दिन उसके घर पर कोई भी मौजूद नहीं था. पीड़िता ने आरोप लगाया कि उसी दिन शिक्षक ने उसके साथ जबरन बलात्कार किया और साथ ही अपने एक सहयोगी से उसका पूरा वीडियो बनाने को कहा.

उस वीडियो बनाने के बाद उसे धमकी दी गई कि इसे इंटरनेट पर वायरल कर दिया जाएगा, यदि उसने इस बारे में किसी को भी बताया. जिसके कारण पीडिता ने लंबे समय तक इस बारे में किसी को भी नहीं बताया. साथ ही पीड़िता को अपनी पढ़ाई के बंद हो जाने का भी डर था.

पीड़िता ने बताया कि रंजीत कुमार द्वारा लगातार उसका शोषण किया गया. जिसके कारण वह गर्भवती हो गई. इस पूरे मामले की जानकारी रंजीत और उसके परिजनों को होने पर उन्होंने उसका इलाज कराने के बहाने गर्भपात करवा दिया.

पीड़िता की हालत बिगड़ने के बाद उसने इस पूरे मामले की जानकारी अपने परिजनों को दी. जिसके बाद डॉक्टरों को दिखाने पर उसके गर्भपात की बात सामने आई.

जिसके बाद गांव की पंचायत को पूरे मामले की जानकारी दी गई. जहां पर पंचायत के द्वारा आरोपी शिक्षक और उसके परिवार को पंचायत द्वारा बुलाया गया. पंचायत के सामने न पहुंचने पर यह इस पूरे मामले क रिपोर्ट गम्हरिया थाने में दर्ज कराई गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए शिक्षक को गिरफ्तार कर लिया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ