MP News: पहले मां को प्रेमजाल में फंसाया,फिर बेटी से करने लगा घिनौनी हरकत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: पहले मां को प्रेमजाल में फंसाया,फिर बेटी से करने लगा घिनौनी हरकत



MP News: पहले मां को प्रेमजाल में फंसाया,फिर बेटी से करने लगा घिनौनी हरकत


इंदौर. मध्यप्रदेश के इंदौर में एक शादी का झांसा देकर शारीरिक शोषण का मामला सामने आया है. इतना ही नहीं आरोपी ने पहले महिला को प्रेम जाल में फंसाया और शादी का वादा कर उसके साथ संबंध बनाए.


इसके कुछ ही समय बाद आरोपी शादी करने से मुकर गया. हालांकि महिला ने भी आरोपी को माफ कर उसे जाने दिया. लेकिन हद तो तब हो गई जब आरोपी महिला की बेटी पर भी गलत नजर डालने लगा.

इतना ही नहीं आरोपी ने महिला की बेटी के साथ संबंध बनाने का प्रयास किया. जब महिला ने इसको लेकर इंकार किया तो उसने दबाव डालना शुरू कर दिया. साथ ही महिला को धमकाने का भी काम किया. अब महिला ने मामले की शिकायत पुलिस से की है. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ शहर के विभिन्न थानों में गंभीर धाराओं में कई अपराध दर्ज हैं. पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.


मामला इंदौर के आज़ाद नगर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है. पुलिस ने गुंडे राकेश के विरूद्ध दुष्कर्म समेत विभिन्न गंभीर धाराओं में केस दर्ज किया है. पीड़िता ने शिकायत की थी कि उसकी 2001 में शादी हुई थी. लेकिन उसका पति उसे छोड़कर चला गया. इस बीच राकेश नामक शख्स से उसका सम्पर्क हुआ. राकेश ने महिला के अकेलेपन का फायदा उठाया और उससे प्रेम का झूठा ढोंग रचने लगा. इतना ही नहीं उसके पीड़िता के साथ ही रहना शुरू कर दिया. राकेश ने महिला को विवाह करने का भरोसा दिलाया. लेकिन कुछ समय बाद वह पीड़िता को अकेला छोड़कर चला गया.

महिला ने आरोपी को एक बार किया माफ

पीड़िता ने उस वक़्त आरोपी को मांफी दे दी. लेकिन राकेश का जुल्म यही नहीं थमा, वह हाल ही में पीड़िता के घर पर अचानक पहुंच गया और पीड़िता की बेटी पर गलत नियत रखने लगा. आरोपी ने पीड़िता से इशारो ही इशारो में बेटी के साथ गलत करने को कहा. जब महिला ने इसको लेकर नाराजगी जताई तो आरोपी ने महिला को धमकी दे डाली. पीड़िता ने आरोपी के कृत्य की शिकायत आज़ाद नगर थाना पुलिस से की है.

पुलिस ने आरोपी राकेश केसवानी के खिलाफ केस दर्ज कर लिया है. शुरुआती पड़ताल में पता चला है कि आरोपी राकेश केसवानी पर पूर्व में भी कई अपराध दर्ज हैं. वह जूनी इंदौर थाना पुलिस का लिस्टेड बदमाश भी है. पुलिस ने पीड़िता की शिकायत पर गंभीर धाराओं में केस दर्ज कर लिया है और आरोपी की तलाश शुरू कर दी है. आरोपी फिलहाल फरार है. पुलिस उसकी गिरफ्तारी के लिए अब जगह जगह दबिश दे रही है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ