Actor व Model नमन सोनी (Naman Soni) "शिक्षा मंडल" वेबसीरीज में डॉ. भार्गव की भूमिका में आएंगे नज़र

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Actor व Model नमन सोनी (Naman Soni) "शिक्षा मंडल" वेबसीरीज में डॉ. भार्गव की भूमिका में आएंगे नज़र



Actor व Model नमन सोनी  (Naman Soni)  "शिक्षा मंडल" वेबसीरीज में डॉ. भार्गव की भूमिका में आएंगे नज़र


*गौहर खान स्टारर Webseries SIKSHA MANDAL , MX player में जल्द होगी रिलीज़* -


सईद अहमद अफ़ज़ल द्वारा निर्देशित 'शिक्षा मंडल' वेबसिरीज सच्ची घटना पर आधारित है । शिक्षा मंडल (Shiksha Mandal), शिक्षा केन्द्र में हो रही मक्कारी,घोटाला,धोखा और आपराधिक षणयंत्र को उजागर करेगी जिसकी चपेट में आज के युवा विद्यार्थी और उनके अनजान मां-बाप हैं। MX Player की इस ओरिजनल सिरीज़ में खास भूमिका में दिखाई देंगी गौहर (Gauhar khan)  खान। इसके अलावा एक्टर गुलशन देवया और पवन मल्होत्रा (Pavan Malhotra और  मध्यप्रदेश के भोपाल (Bhopal) से नमन सोनी भी डॉ. भार्गव की भूमिका में नज़र आएंगे ।
India News 24 से  नमन सोनी (Naman Soni)  ने अपनी भूमिका के बारे में  जानकारी देते हुए बताया कि डॉ भार्गव के पिता अपने बेटे को एक डॉक्टर बनाना  चाहते हैं, वह परीक्षा के लिए कई प्रयास करता है।  फिर वह रिश्वत देता है ताकि वह एक महान डॉक्टर बन सके। एक नकली पढ़ाई वाला डॉक्टर जो अपनी नकली शिक्षा पर क्लिनिक चलाता है। और गोहर खान अभिनेत्री डॉक्टर का पीछा करना चाहता है और पुलिस के सामने सरेंडर करना चाहता है। 

उन्होंने बताया कि  जब सातवीं कक्षा की पढ़ाई कर रहे थे तभी उन्होंने  "स्कूल चले हम" एड फ़िल्म  में काम किया।  उसके बाद  "आई लव माय इंडिया" गाने पर किया हुआ डांस डीडी नेशनल चैनल पर प्रसारित हुआ था और यही से उनका मनोबल बढ़ व एक और एड फ़िल्म में काम  किया।

नमन सोनी ने  एक्टिंग के अलावा मॉडलिंग के भी कई शो किए।
नमन ने बॉलीवुड (Bollywood) में अपना पहला कदम रखा राजकुमार राव (Raj Kumar Rao) स्टारर  फ़िल्म स्री में 'कमरिया' गाने से।

उन्होंने टॉलीवुड (Tollywood) फिल्म "इंडियन 2" (Indian 2) में  कमल हसन (Kamal Hasan) के साथ  एक महत्वपूर्ण भूमिका निभाई. 

नमन सोनी ने बताया कि इसके अलावा वेबसीरीज 'शांताराम' और "भूमि पेडनेकर" द्वारा प्रस्तुत 'दुर्गामती' फिल्म में अक्षय कुमार के साथ भी काम कर चुके हैं ।

 
एक्टर, मॉडल के अलावा नमन सोनी सोशल वर्कर भी है ।
उन्होंने बताया कि कोविड-19 के समय बेसहारा, अनाथ बच्चो को सहारा देने के लिए नमन ने सोनू सूद (Sonu Sood) (अभिनेता) की मदद से शिक्षा से वंचित बच्चों को भी मुफ्त शिक्षा व आर्थिक मदद दिलाने में मदद की।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ