सीधी:मकान मालिक की सरहंगई: रात के अंधेरे में बाहर फेंका दुकान का सामान

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी:मकान मालिक की सरहंगई: रात के अंधेरे में बाहर फेंका दुकान का सामान




सीधी:मकान मालिक की सरहंगई: रात के अंधेरे में बाहर फेंका दुकान का सामान

व्यापारी संघ की सक्रियता पर प्रशासन ने सामान को रखवाया वापस

सीधी।
बीती रात पुराना बस स्टैंड हनुमान मंदिर के सामने संचालित अजय रेडियो की दुकान का ताला तोड़कर दुकान के अंदर रखे सारे सामान को बाहर फेंक दिया गया और उसमें ताला लगा दिया गया, जबकि मामला कोर्ट में है और पीड़ित व्यापारी अजय गुप्ता के पास रजिस्ट्रार ऑफिस में कराए गए किराएनामे के अनुबंध का प्रमाण है, फिर भी मकान मालिक रामकृष्ण सोनी एवं अन्य परिवार के सदस्यों द्वारा सरहंगता से बिना दुकानदार को सूचना दिए उसके दुकान के सामान को रातों-रात बाहर फेंक दिया गया। सुबह इसकी जानकारी दुकानदार को मिलते ही मौके पर पहुंचकर दुकान के बाहर फैले सामान को देखकर हतप्रभ रह गया, जिसमें से दुकान के बहुत से सामानों का नुकसान भी बड़ी मात्रा में हुआ। 
इसके बाद पीड़ित अजय गुप्ता द्वारा घटना की जानकारी व्यापारी संघ सीधी के अध्यक्ष लालचंद गुप्ता एवं महामंत्री भीम कामदार को दी गई, जिसके बाद सभी व्यापारी और व्यापारी संघ के सदस्यों ने सक्रिय होकर इस मामले में सिटी कोतवाली पहुंचकर अपनी शिकायत दर्ज कराई। 
तत्पश्चात व्यापारी संघ सीधी के प्रतिनिधिमंडल ने पुलिस अधीक्षक सीधी से मिलकर घटना की विधिवत जानकारी दी इसके बाद पुलिस अधीक्षक द्वारा सिटी कोतवाली थाना प्रभारी को घटना में आरोपियों पर कार्यवाही करने के लिए आदेशित किया गया।
जिसके बाद थाना प्रभारी सिटी कोतवाली अशोक गौतम ने जल्द कार्यवाही का आश्वासन देते हुए बाहर पड़े सामान को पुनः दुकान के अंदर रखवाया गया।
प्रतिनिधिमंडल में मुख्य रूप से महामंत्री भीम कामदार, विनोद मिश्रा, कमल कामदार, सतीश गुप्ता, सुमित जयसवाल, अमित गुप्ता, शुभम जयसवाल, रत्नीश सोनी, राजू गुप्ता आदि व्यापारीगण उपस्थित थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ