MP कृषि मंत्री ने नगर परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को दिलाई सपथ

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP कृषि मंत्री ने नगर परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को दिलाई सपथ


MP कृषि मंत्री ने नगर परिषद अध्यक्ष और उपाध्यक्ष को दिलाई सपथ 


मध्यप्रदेश राज्य निर्वाचन आयोग द्वारा निर्धारित कार्यक्रम अनुसार नगर परिषद खिरकिया के अध्यक्ष व उपाध्यक्ष का निर्वाचन शनिवार को संपन्न हुआ। प्रदेश के कृषि मंत्री श्री Kamal Patel ने खिरकिया पहुँचकर नगर परिषद की नवनिर्वाचित अध्यक्ष श्रीमती इंद्रजीत कौर महेंद्र खनूजा एवं उपाध्यक्ष श्री विजेंद्र गौर को शुभकामनाएँ दी। कृषि मंत्री श्री पटेल ने इस अवसर पर नगर परिषद के अध्यक्ष उपाध्यक्ष व सभी पार्षदों से कहा कि शहर के विकास के लिए एकजुट होकर कार्य करें। उन्होंने कहा कि खिरकिया नगर के विकास के लिए प्रदेश सरकार से हर संभव मदद दिलाई जाएगी।

कृषि मंत्री श्री पटेल ने इस अवसर पर कहा कि नगर परिषद के अध्यक्ष उपाध्यक्ष एवं पार्षद  दलगत भावना से ऊपर उठकर मिलजुल कर शहर के विकास के लिए कार्य करें। उन्होंने कहा कि नगर परिषद कार्यालय में नागरिकों की समस्याओं के निराकरण को प्राथमिकता दी जाए तथा समय पर नागरिकों के कार्य हों, नागरिकों को समस्याओं के निराकरण के लिए भटकना न पड़े। कृषि मंत्री श्री पटेल ने उपस्थित पार्षदों एवं नागरिकों से अनुरोध किया कि आजादी के अमृत महोत्सव के तहत मनाए जा रहे हर घर तिरंगा अभियान के तहत 13 से 15 अगस्त तक अपने अपने घरों पर तिरंगा झंडा अवश्य लगाएं और अन्य लोगों को भी इसके लिए प्रेरित करें।

जनपद अध्यक्ष, उपाध्यक्ष एवं सदस्यों के शपथ ग्रहण में हुए शामिल

शनिवार को जिले के खिरकिया विकासखंड मुख्यालय पर जनपद पंचायत के सभाकक्ष में नवनिर्वाचित जनपद अध्यक्ष श्रीमती रानू दशरथ पटेल, जनपद उपाध्यक्ष श्री मोहनलाल सोलंकी एवं सदस्यों का शपथ ग्रहण कार्यक्रम संपन्न हुआ। इस कार्यक्रम में प्रदेश के कृषि मंत्री श्री कमल पटेल भी मुख्य अतिथि के रूप में शामिल हुए। इस अवसर पर उन्होंने सभी नवनिर्वाचित जन-प्रतिनिधियों को शुभकामनाएँ दी, और कहा कि सभी जन-प्रतिनिधि व पंचायत पदाधिकारी दलगत भावना से ऊपर उठकर ग्रामीणों के कल्याण के लिए मिलजुल कर कार्य करें। उन्होंने कहा कि निर्वाचित होने के बाद जन-प्रतिनिधि का यह दायित्व है कि वह समाज के सबसे गरीब व्यक्ति के कल्याण को ध्यान में रखकर कार्य करें। उन्होंने कहा कि हमारा यह सौभाग्य है कि हम आजादी के अमृत महोत्सव में शामिल होकर आजादी की 75 वीं वर्षगांठ मना रहे हैं। उन्होंने इस अवसर पर हर घर तिरंगा अभियान के तहत उपस्थित सभी पंचायत पदाधिकारियों एवं नागरिकों से अनुरोध किया कि वे 13 से 15 अगस्त तक अपने अपने घरों पर राष्ट्रध्वज तिरंगा अवश्य लगाएं और अभियान को सफल बनाएं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ