मां से पैसा ऐठने के लिए बेटी से अपनी ही किडनैपिंग की रची साजिश,मांगी 40 लाख की फिरौती

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मां से पैसा ऐठने के लिए बेटी से अपनी ही किडनैपिंग की रची साजिश,मांगी 40 लाख की फिरौती



मां से पैसा ऐठने के लिए बेटी से अपनी ही किडनैपिंग की रची साजिश,मांगी 40 लाख की फिरौती


कुछ बच्चे ऐसे भी होते हैं जो अपना स्वार्थ पूरा करने के लिए मां-बाप को भी झूठ के अंधेरे में रखते हैं.
हाल ही में स्पेन में भी ऐस ही ममला सामने आया जहां एक महिला ने अपनी ही मां को ठगने की कोशिश की. उसने तो झूठ की हद पार करते हुए किडनैप (Daughter fake kidnapping in Spain) होने की पूरी साजिश रच डाली मगर उसके झूठ का पर्दा फाश हो गया.

ऑडिटी सेंट्रल वेबसाइट की रिपोर्ट के अनुसार स्पेन के शहर टेनेरिफ (Tenerife, Spain) में एक महिला को सुरक्षा एजेंसियों ने पकड़ा है जिसने अपनी ही मां को धोखा दे दिया. स्पेन की दो नेशनल लॉ एनफोर्समेंट एजेंसी Guardia Civil ने कुछ दिन पहले एक वीडियो जारी किया जिसमें एक महिला किडनैप (Daughter kidnapping obtain ransom from mother) की गई है और उसको अगवा करने वाले गले पर चाकू रखे खड़े हैं. महिला वीडियो में अपनी मां से रोते हुए कह रही है कि वो जल्द से जल्द एक अंजान लोकेशन पर 40 लाख रुपये फिरौती की रकम रख दे नहीं तो उसके किडनैपर उसे मार डालेंगे.
महिला ने वीडियो में बताया कि वो अपने किडनैपर्स को नहीं जानती और वो 40 लाख रुपये की डिमांड कर रहे हैं. उन्होंने घर में भी बग लगा दिया है इसलिए अगर मां ने पुलिस को फोन किया तो किडनैपर्स को पता चल जाएगा और वो बेटी की हत्या कर देंगे. रिपोर्ट के मुताबिक मां रुपये देने के लिए तैयार हो गई मगर उसने पुलिस को भी फोन कर दिया. उसने पुलिस को बताया कि इससे पहले मेल पर कई बार बेटी को जान से मारने की धमकी वाले मेल उसे आते रहते थे. उनसे डरकर वो अलग-अलग मौकों पर पैसे दे चुकी थी जो कुल 37 लाख रुपये तक रहे होंगे.
पुलिस को शक हुआ कि महिला को ठगा जा रहा है. इसलिए उन्होंने सबसे पहले बेटी के बॉयफ्रेंड की लोकेशन फोन से पता की. उसकी लोकेशन के साथ उसके परिवार की लोकेशन भी एक गेम रूम में मिली जहां बेटी की लोकेशन भी दिखा दे रही थी. 24 घंटे के अंदर पुलिस वहां पहुंच गई और उन्होंने बेटी समेत बॉयफ्रेंड और उसके पूरे परिवार को गिरफ्तार कर लिया. उन लोगों ने कुबूल किया कि वो महिला को ठग रहे थे.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ