क्या 41 हजार रुपये की टी-शर्ट पहनते हैं राहुल गांधी, BJP का दावा,वायरल हुई ये तस्वीर

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

क्या 41 हजार रुपये की टी-शर्ट पहनते हैं राहुल गांधी, BJP का दावा,वायरल हुई ये तस्वीर



क्या 41 हजार रुपये की टी-शर्ट पहनते हैं राहुल गांधी, BJP का दावा,वायरल हुई ये तस्वीर


BJP ने किया दावा,राहुल गांधी 41 हजार की पहनते हैं टी शर्ट,कांग्रेस का पलटवार


भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) ने शुक्रवार को कांग्रेस नेता राहुल गांधी पर निशाना साधा। पार्टी ने दावा किया कि 'भारत जोड़ो यात्रा' के दौरान उन्होंने जो टी-शर्ट पहनी हुई थी, उसकी कीमत 41,000 रुपये से ज्यादा थी।

इस पर कांग्रेस ने पलटवार भी किया। कांग्रेस ने कहा कि भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब से भाजपा घबरा गई है।

भाजपा ने अपने ट्विटर हैंडल से 'भारत देखो' ट्वीट किया और दो तस्वीरें पोस्ट कीं। एक तस्वीर में राहुल गांधी दिख रहे हैं जबकि दूसरी में उनके द्वारा पहनी गई शर्ट की कीमत दिखाई गई है। इसमें दावा किया गया है कि बरबेरी टी-शर्ट की कीमत 41,257 रुपये है। दिल्ली भाजपा के उपाध्यक्ष सुनील यादव ने तंज कसते हुए ट्वीट में लिखा, "कांग्रेस के शहजादे को इस 42 हजार रूपये वाली टी-शर्ट में शायद पैदल चलते समय गर्मी कम लगती होगी या फिर महंगाई इतनी है कि बेचारे से ज्यादा महंगी नहीं खरीदी गई है।"

कांग्रेस ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा पहने गए एक सूट और चश्मे की कीमत का भी हवाला दिया। भाजपा के ट्वीट को रीट्वीट करते हुए कांग्रेस ने कहा कि घबरा गए क्या? भारत जोड़ो यात्रा में उमड़े जनसैलाब को देखकर। मुद्दे की बात करो। बेरोजगारी और महंगाई पर बोलो। बाकी कपड़ों पर चर्चा करनी है, तो मोदी जी के 10 लाख के सूट और 1.5 लाख के चश्मे तक बात जाएगी। बताओ करनी है?

बघेल ने किया पलटवार

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने भी ट्वीट कर कहा, "ऐसे तो तरस आता है...कन्याकुमारी-कश्मीर, अब तक की सबसे बड़ी भारत जोड़ो यात्रा का जवाब, केंद्र की सत्ताधारी पार्टी के पास एक 'टी-शर्ट' ही है। विश्व के सबसे बड़े लोकतंत्र में जब एक दल देश को एकजुट कर रहा है तो बांटने वाला दल अभी भी टी-शर्ट और खाकी निक्कर में लटका है। डर अच्छा लगा।"

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ