Actors in negative role: फिल्मों में निगेटिव किरदार निभाने के बाद छा गए ये किरदार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Actors in negative role: फिल्मों में निगेटिव किरदार निभाने के बाद छा गए ये किरदार


Actors in negative role: फिल्मों में निगेटिव किरदार निभाने के बाद छा गए ये किरदार


 बॉलीवुड की ऐसी कई फिल्में हैं जिनमें नेगेटिव कैरेक्टर निभा रहे एक्टर की दमदार एक्टिंग ने फिल्म में जान डाल दी. चलिए आज ऐसे ही एक्टर्स पर एक नजर डालते हैं. पिछले महीने रिलीज हुई डार्लिंग्स (Darlings) आपने देखी है? अगर हां तो आपको इस फिल्म में हमजा को देखकर बड़ा गुस्सा आया होगा. इस फिल्म में विजय वर्मा (Vijay Verma) एक क्रूर पति के रोल में नजर आए हैं जो अपनी पत्नी के साथ मारपीट करता है.

फिल्म में आलिया भट्ट (Alia Bhatt) और शेफाली शाह (Shefali Shah) ने भी दमदार रोल प्ले किया है पर फिल्म की जान हमजा यानी विजय वर्मा भी रहे. उनकी एक्टिंग का ये असर हुआ है कि अब उन्हें देश-विदेश से शादी के कई प्रपोजल मिल रहे हैं. इसके अलावा विजय ने ये भी खुलासा किया था कि फिल्म देखने के बाद उनकी मां को ये चिंता हो गई थी कि अब उनके बेटे से कोई लड़की शादी नहीं करेगी.

गंगूबाई कठियावाड़ी (Gangubai Kathiawadi) में विजय राज (Vijay Raaz)
रेड लाइट एरिया में रहने वाली औरतों की कहानी गंगूबाई कठियावाड़ी में आलिया ने तो शानदार एक्टिंग की ही, फिल्म का खास एलिमेंट भी थे विजय राज. फिल्म में विजय किन्नर रजियाबाई के रोल में नजर आए, इस फिल्म में विजय की दमदार एक्टिंग ने लोगों को तारीफें करने पर मजबूर कर दिया था।

लूडो (Ludo) में पंकज त्रिपाठी (Pankaj Tripathi)
पंकज त्रिपाठी को लोग उनकी बेहतरीन एक्टिंग के लिए ही जानते हैं. फिल्म लूडो में पकंज सेंटर ऑफ अट्रेक्शन रहे. उनकी दमदार एक्टिंग ने इस फिल्म में जान डाल दी थी. इसी तरह फिल्म शोले में गब्बर, जलसा में विद्या बालन, फिल्म खाली पीली में जयदीप अहलावत और मलंग में कुणाल खेमू जैसे एक्टर्स फिल्मों की जान बने.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ