नीतीश कुमार को लगा तगड़ा झटका,जदयू की पूरी इकाई भाजपा में शामिल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

नीतीश कुमार को लगा तगड़ा झटका,जदयू की पूरी इकाई भाजपा में शामिल



नीतीश कुमार को लगा तगड़ा झटका,जदयू की पूरी इकाई भाजपा में शामिल


भारतीय जनता पार्टी (BJP) ने जनता दल-यूनाइटेड (JDU) को एक और झटका दिया है।नीतीश कुमार की पार्टी की दमन और दीव इकाई का सोमवार को भाजपा में विलय हो गया।

दमन और दीव के जदयू के 17 जिला पंचायत सदस्यों में से 15 और राज्य जदयू की पूरी इकाई आज भाजपा में शामिल हो गई। नेताओं ने यह कदम नीतीश कुमार के भाजपा छोड़ने के फैसले के खिलाफ उठाया है।

भाजपा का कटाक्ष- बाहुबली चुनने का असर

भाजपा ने ट्वीट कर निशाना साधा कि बिहार में हमने विकास को गति दी थी लेकिन जेडीयू ने 'बाहुबली' को चुना, जिससे उन्हीं के नेता अब नाराज हैं। ट्वीट के जरिए भाजपा ने कटाक्ष करते हुए कहा कि जेडीयू ने राजद के साथ जाकर बाहुबलियों का साथ दिया है, वहीं भाजपा राज्य का विकास कर रही थी।

अरुणाचल और मणिपुर में पहले ही लग चुका झटका

कुछ दिनों पहले ही अरुणाचल प्रदेश में जदयू के एक बड़े विधायक भाजपा में शामिल हो गए थे और हाल ही में मणिपुर के 7 में से 5 विधायकों ने भाजपा का दामन थाम लिया था। जनता दल (यूनाइटेड) के पांच विधायकों का पिछले सप्ताह भाजपा पार्टी अध्यक्ष जे.पी. नड्डा की उपस्थिति में सत्तारूढ़ दल भाजपा में विलय हो गया था। मणिपुर विधानसभा सचिवालय के एक बयान के अनुसार, ख. जायकिशन सिंह, नगुरसंगलूर सनाटे, मोहम्मद अचब उद्दीन, थंगजाम अरुणकुमार और एलएम खौटे सत्तारूढ़ दल भाजपा में शामिल हो गए हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ