ट्रेनें बाधित करके माफियाओं को फ़ायदा पहुंचा रही मोदी सरकार: मनीष श्रीवास्तव

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

ट्रेनें बाधित करके माफियाओं को फ़ायदा पहुंचा रही मोदी सरकार: मनीष श्रीवास्तव




ट्रेनें बाधित करके माफियाओं को फ़ायदा पहुंचा रही मोदी सरकार: मनीष श्रीवास्तव

कांग्रेस नेता ने भाजपा पर साधा जमकर निशाना

शहड़ोल/ भोपाल।मध्यप्रदेश कांग्रेस कमेटी एवं इंटक के प्रदेश महामंत्री- मनीष श्रीवास्तव ने कहा कि,संभाग का प्रतिनिधित्व करती 2 सांसद,8विधायक,3 जिला पंचायत अध्यक्ष,15 नगरपालिका एवं नगरपरिषद, सैकड़ों पंचायत के पंच, सरपंच,सदस्य एवं पार्षद लेकिन जनहित की कोई आवाज संसद,विधानसभा और स्थानीय स्तर पर आज तक दिखाई नही दी है।
इन सबके बावजूद पिछले 6 महीने से SECR दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे प्रशासन पैसेंजर ट्रेनों के साथ खिलवाड़ कर रहा है।
कभी पैसेंजर ट्रेनें बंद कर दी जाती हैं और कभी ट्रेनों को बिलासपुर से कटनी के बीच मे लेट लतीफी की जाती है,वर्तमान में कोई भी पैसेंजर ट्रेनें समय पर नही चल रही हैं।रेलवे के इतिहास में आज तक कभी भी रेलवे इस तरह नही चला है,क्या रेलवे प्रशासन प्राइवेट बस चला रहे हैं? जब मन मे आया बन्द और चालू। रेलगाड़ियां जनता की अति आवश्यक सेवाओं में आती हैं।

कोरोना काल के बाद से पूरे देश में ट्रेनों की व्यवस्था सुचारू चल रही है लेकिन बिलासपुर कटनी सेक्शन के बीच में रेल प्रशासन रेल मंत्रालय के निर्देश पर मनमाना रवैया अपना रहा है, इसका सबसे प्रमुख कारण है अडानी कंपनी की कोयला गाड़ियां जो कि धड़ल्ले से निरंतर चलती जा रही हैं उन पर कोई रोक नही है। सिर्फ पैसेंजर ट्रेनों को कोयला गाड़ियों की आड़ में रोककर बर्बाद किया जा रहा है कल भी रेल प्रशासन ने फरमान जारी किया है कि कुछ ट्रेनों को 2 अक्टूबर तक रद्द किया गया है कुछ ट्रेनों का रूट बदला गया है अगर अडानी की कोयला गाड़ी निरंतर चल सकती हैं तो पैसेंजर ट्रेनें क्यों नहीं?? मनीष श्रीवास्तव ने बताया कि,शीघ्र ही कांग्रेस का एक प्रतिनिधिमंडल प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष आदरणीय कमलनाथ  एवं सांसद नकुलनाथ के नेतृत्व में केंद्रीय रेलमंत्री से मिलेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ