सुहागरात के बाद दूल्हे की हुई मौत ,बेडरूम में बेहोशी हालत में मिली दुल्हन,जानिए क्यों हुई ऐसी घटना

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सुहागरात के बाद दूल्हे की हुई मौत ,बेडरूम में बेहोशी हालत में मिली दुल्हन,जानिए क्यों हुई ऐसी घटना

सुहागरात के बाद दूल्हे की हुई मौत ,बेडरूम में बेहोशी हालत में मिली दुल्हन,जानिए क्यों हुई ऐसी घटना


एक शादी में अचानक हुई घटना के कारण जश्न का माहौल मातम में बदल गया। इस घटना से शादी के ठीक दूसरे दिन दूल्हे की मौत हो गई।

इसके साथ ही शादी के जश्न में शामिल होने वाले पांच मेहमानों की भी मौत हो गई। इतना ही नहीं इस दौरान दुल्हन भी बेहोश पड़ी मिली। फिलहाल दुल्हन समेत 7 अन्य मेहमानों का अस्पताल में इलाज चल रहा है। अचानक हुई इस घटना से सभी सन्न रह गए हैं। घर में जश्न का माहौल मातम में बदल गया है।
 >> India News24 Channel केWHATSAPP ग्रुप से जुड़ने के लिए यहां CLICK करें*<< https://chat.whatsapp.com/Lf2fThjBkw5G12vyG9p50k

दरअसल, ये पूरी घटना अफ़्रीकी देश नाइजीरिया की है। जहां शादी के दूसरे ही दिन दूल्हे की मौत हो गई, और दुल्हन बेहोश होकर पड़ी मिली। इसके साथ ही शादी में आए मेहमानों में से 5 लोगों ने भी दम तोड़ दिया। एक मीडिया रिपोर्ट के अनुसार, ओबिना डिएक (33) की नेबेची नाम की लड़की से बीते शुक्रवार को एनुगु शहर में शादी हुई थी। इस शादी में दूल्हा-दुल्हन पक्ष से बड़ी संख्‍या में मेहमान शामिल हुए थे, लेकिन, शादी के ठीक अगले दिन 14 लोग बेहोश मिले। इन 14 लोगों में दूल्‍हा और दुल्‍हन भी शामिल थे। बताया गया कि इन सभी के मुंह से झाग निकल रहा था।

सामने नहीं आई घटना की वजह

इस घटना के बाद सभी बीमार सदस्यों को अस्‍पताल में भर्ती करवाया गया, जहां दूल्‍हा ओबिना और पांच लोगों को मृत घोषित कर दिया गया। वहीं दुल्‍हन नेबेची और सात अन्‍य मेहमानों को अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। मिली जानकारी के अनुसार मृतकों का पोस्‍टमार्टम कराया गया, ताकि मौत के असल कारणों का पता लगाया जा सके। हालांकि स्‍थानीय लोगों ने आशंका जताई है कि मौत की वजह ‘फूड पॉइजनिंग’ या जहरीली गैस हो सकती है। शादी में घर के अंदर जेनरेटर चल रहा था। उसके धुएं से भी हादसे की आशंका जताई जा रही है। फिलहाल मामले की जांच जारी है और घटना की असली वजह अब तक सामने नहीं आई है।

जहरीली गैस से हुई मौत

एक स्थानीय मीडिया रिपोर्ट से मिली जानकारी के मुताबिक, ओबिना और नेबेची और उनके मेहमानों ने मौत से ठीक एक दिन पहले रात में पार्टी की थी। लीडर ने आशंका जताई और कहा- ये लोग बारिश की वजह से घर के अंदर जेनरेटर ले आए थे, घर का दरवाजा बंद किया और सो गए। इससे जहरीली गैस बन गई। इस जहरीली गैस से ही सभी की मौत हुई।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ