बाहर निकल..... "जबाब मुझे मत देना",महिला पुलिसकर्मी के बीच तीखी नोंक झोंक

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बाहर निकल..... "जबाब मुझे मत देना",महिला पुलिसकर्मी के बीच तीखी नोंक झोंक


बाहर निकल..... "जबाब मुझे मत देना",महिला पुलिसकर्मी के बीच तीखी नोंक झोंक


हरियाणा में राज्य महिला आयोग (Haryana State Commission for Women) के पेनल की चीफ रेनू भाटिया और एक महिला पुलिस अफसर के बीच वैवाहिक विवाद से जुड़े मामले को लेकर शुक्रवार (नौ सितंबर, 2022) को तीखी नोक-झोंक हो गई थी।

भरी मीटिंग के दौरान आयोग की अध्यक्ष का गुस्सा बुरी तरह पुलिसकर्मी पर फट पड़ा और उन्होंने उसे जमकर फटकारा। भड़कते हुए कहा- बाहर निकल...जवाब मुझे मत देना, SHO निकालो इसे।

महिला पुलिसकर्मी को डांटने से जुड़ा यह वीडियो शनिवार (10 सितंबर, 2022) को सोशल मीडिया मंचों पर खूब वायरल हुआ। क्लिप में वह पुलिसकर्मी को बाहर जाने के लिए कहने के बाद विभागीय जांच की चेतावनी देती भी दिखीं। यह कथित घटना हरियाणा के कैथल की बताई जा रही है, जिसमें महिला आयोग की अध्यक्ष और पुलिस अधिकारियों के बीच बैठक के दौरान पूरा वाकया हुआ।

क्लिप में भाटिया को महिला पुलिसकर्मी से कहते सुना गया, ''तुम उसे (व्यक्ति को) थप्पड़ मार सकती थी। तुमने लड़की का तीन बार (चिकित्सकीय) परीक्षण करवाया। बाहर निकल जाओ। तुम्हारे खिलाफ विभागीय जांच होगी।" अधिकारी की ओर से विरोध जताने पर, भाटिया ने कहा कि पुलिसकर्मी ने लड़की की तीन बार चिकित्सकीय जांच करवाई लेकिन व्यक्ति का परीक्षण नहीं करवाया।

अधिकारी ने इस पर जवाब देने का प्रयास किया तो भाटिया ने थाना प्रभारी को उसे बाहर ले जाने को कहा। महिला अधिकारी ने कहा, ''हम यहां अपमानित होने के लिए नहीं आए हैं।'' इसके जवाब में भाटिया ने कहा, ''आप यहां लड़की की बेइज्जती के लिए आए हैं?''

आगे विवाद बढ़ता गया और अधिकारी ने पूछा कि उसने लड़की को कैसे अपमानित किया, जिस पर भाटिया ने पूछा कि उन्होंने उसका तीन बार परीक्षण क्यों करवाया। वीडियो में देखा जा सकता है कि भाटिया ने महिला अधिकारी से कहा, ''मुझसे बहस मत करो और बाहर जाओ।''

भाटिया ने व्यक्ति का चिकित्सकीय परीक्षण करवाने को कहा था और आदेश का पालन नहीं होने पर वह नाराज थीं। बाद में भाटिया ने संवाददाताओं से कहा कि व्यक्ति का चिकित्सकीय परीक्षण करवाया जाएगा।



क्रेडिट:times now

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ