प्रेमी संग भागी प्रेमिका ने लगाई गुहार, बोली- परिवार वाले मार देंगे

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

प्रेमी संग भागी प्रेमिका ने लगाई गुहार, बोली- परिवार वाले मार देंगे



प्रेमी संग भागी प्रेमिका ने लगाई गुहार, बोली- परिवार वाले मार देंगे


पश्चिम चंपारण के नवलपुर थाना क्षेत्र की एक पंचायत के मुखिया की पुत्री का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। वीडियो में मुखिया की बेटी कह रही है कि मुझे किसी ने नहीं भगाया है। मैंने खुद भागकर शादी कर ली हूं। मेरे परिजनों ने झूठा एफआईआर दर्ज कराई है। वह थाने से इसपर ध्यान नहीं देने की अपील कर रही है। हालांकि लाइव हिन्दुस्तान इस वीडियो की पुष्टि नहीं करता है। इधर, मुखिया ने पुत्री के अपहरण की एफआईआर दर्ज कराई है। इसमें पांच दिन पूर्व आठ लोगों की मिलीभगत से अपहरण कर लेने की बात बताई है।

घटना को लेकर नवलपुर थाने में आठ लोगों पर नाबालिग पुत्री का अपहरण शादी की नीयत से कर लेने की एफआईआर दर्ज कराई है। घटना को लेकर लड़की के द्वारा सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल करने से क्षेत्र में चर्चाएं तेज हो गई है। इसमें लड़की ने खुद को बालिग बताया है और युवक के साथ फरार होकर शादी कर लेने की बात कह रही है। इधर, लड़की की मां ने स्थानीय नवलपुर थाने में एक देकर बथवरिया थाने के चंनद्राहा रूपवलिया निवासी रंजन कुमार, उसकेपिता सुनील प्रसाद, शत्रुघ्न यादव, मां रीता देवी, दीपक कुमार सुनील प्रसाद, दिवाकर उपाध्याय, राकेश यादव, रंजना देवी सहित आठ लोगों को आरोपित किया है। 

आवेदन में कहा है कि बीते 31 अगस्त की शाम मेरी नाबालिग पुत्री घर के बगल सरेह की तरफ शौच करने के लिए गई थी। पूर्व से घात लगाए आठ लोगों की मीलीभगत से रंजन कुमार ने उसका अपहरण कर लिया पुत्री जब घर वापस नहीं आई तो उसकी खोज गांव में की। पता चला कि रंजन कुमार ने अपहरण कर लिया है। थानाध्यक्ष अजय कुमार सिंह ने बताया कि जांच हो रही है। लड़की की अपहरण हो जाने की आवेदन लड़की की मां सविता देवी ने दि है।पुलिस एफआईआर दर्ज कर नाबालिग को मुक्त कराने के लिए छापेमारी कर रही है।

क्रेडिट: Live हिंदुस्तान

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ