"योगी जी इस बार माफ कर दो जिंदगी में गलत नहीं करेंगे",मुठभेड़ के बाद पुलिस से गिड़गिड़ाया बदमाश

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

"योगी जी इस बार माफ कर दो जिंदगी में गलत नहीं करेंगे",मुठभेड़ के बाद पुलिस से गिड़गिड़ाया बदमाश



योगी जी इस बार माफ कर दो जिंदगी में गलत नहीं करेंगे,मुठभेड़ के बाद पुलिस से गिड़गिड़ाया बदमाश


Yogi Adityanath: उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) के गाजियाबाद (Ghaziabad) में पुलिस और बदमाशों के बीच मुठभेड़ का मामला सामने आया है. मुठभेड़ के बाद पुलिस ने बदमाशों को पकड़ लिया. इसके बाद बदमाश योगी से माफी मांगते नजर आए. पुलिस ने इनके पास से हथियारों सहित लूटे गए रुपये भी बरामद किए हैं. बताया जा रहा है कि पुलिस को पुख्ता खबर मिली थी, जिसके बाद पुलिस ने ये एक्शन किया.


जानकारी के मुताबिक, शनिवार जब गाजियाबाद के थाना लोनी बॉर्डर पुलिस बेहटा हाजीपुर अंडरपास के पास चेकिंग कर रही थी उसी दौरान सामने से बुलट बाइक पर सवार दो युवक आते दिखाई दिए. पुलिस ने उन्हें रोकने की कोशिश की तो बदमाशों ने पुलिस पार्टी पर फायरिंग कर दी और वहा से भाग निकले. पुलिस ने तत्काल आगे चेकिंग कर रही पुलिस को सूचना देकर बदमाशों की घेराबंदी की. जिसके बाद बदमाशों को घेर लिया गया. बदमाशों ने पुलिस पर फायरिंग की जिसके बाद आत्मरक्षा हेतु पुलिस पार्टी ने बदमाशों पर जवाबी फायरिंग की जिसमें एक बदमाश के पैर में गोली लगने से घायल हो गया और दूसरा बदमाश मौके का फायदा उठाकर भाग रहा था तभी पुलिस ने बड़ी कठनाई का सामना करते हुए दूसरे बदमाश को भी धर दबोचा.

दरअसल दोनों ही बदमाश अपराधिक किस्म के बदमाश हैं बीते दिनों थाना ट्रॉनिका सिटी क्षेत्र में बदमाशों ने लूट की घटना को अंजाम दिया था. इन बदमाशों ने गैस एजेंसी के कैसियर से 1 लाख 54 हजार रुपये की लूट की थी. पुलिस द्वारा कड़ी पूछताछ में बदमाशों ने बताया कि वह आज भी थाना लोनी बॉर्डर क्षेत्र में किसी बड़ी घटना को अंजाम देने वाले थे. मगर पुलिस की कड़ी चैकिंग को देख घबरा गए और पुलिस पर गोली चला दी और बदमाशो ने बताया कि ट्रोनिका सिटी थाना क्षेत्र में हमने जो लूट की थी, वह लूट 1 लाख 23 हजार की थी. आज पुलिस ने बदमाशों की तलाशी के दौरान 2 तमंचे और 2 कारतूस के खोके 26000 रुपये कैश बरामद किए है.

जब बदमाशों को पुलिस ने पकड़ा तो पूछताछ के दौरान वो सीएम योगी से माफी मांगते दिखे. उन्होंने पुलिस के सामने अपने काले कारनामें भी कबूल कर लिए. पकड़े जाने के बाद दोनों बदमाश यूपी सीएम योगी आदित्यनाथ को संबोधित करते हुए कह रहे हैं ‘ माफ कर दीजिए- अब कभी भी कोई अपराध नहीं करेंगे.

वायरल हुआ बदमाश का वीडियो

पुलिस ने बताया कि एक बदमाश के पैर में गोली लगी है। इस बीच सोशल मीडिया में एनकाउंटर के बाद का वीडियो वायरल हो गया है जिसमें घायल और लड़खड़ाते हुए बदमाश को दो पुलिसकर्मी कंधे का सहारा देकर ले जा रहे हैं। घायल बदमाश इस दौरान कहता है, 'जिंदगी में कभी गलती नहीं करेंगे, इस बार माफी ना ही कभी किसी को गलत नजर से भी नहीं देखेंगे, योगी जी इस बार माफी चाहते हैं। ना गलत करेंगे और ना ही किसी को गलत कहेंगे। योगी जी माफी चाहते हैं, योगी जी माफ कर दो। माफी चाहते हैं।'

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ