पाकिस्तानी एक्टर्स मथीरा मोहम्मद बोली मैं विराट की दीवानी हूँ

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

पाकिस्तानी एक्टर्स मथीरा मोहम्मद बोली मैं विराट की दीवानी हूँ



पाकिस्तानी एक्टर्स मथीरा मोहम्मद बोली मैं विराट की दीवानी हूँ


एशिया कप में भारतीय टीम ने अपने आखिरी मुकाबले में अफगानिस्तान पर जबर्दस्त जीत दर्ज की. इस जीत के नायक रहे विराट कोहली, जिन्होंने नाबाद 122 रन बनाए. पूरे 1021 दिन के बाद विराट कोहली के बल्ले से इंटरनेशनल शतक निकला और अब पूरी दुनिया उन्हें सलाम कर रही है.

विराट कोहली के इस रिकॉर्डतोड़ शतक के बीच पाकिस्तानी एक्ट्रेस मथीरा का एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. मथीरा ने विराट कोहली को सलाम किया है और उनका वीडियो शेयर उसपर रिएक्शन दिया है.

विराट कोहली की बात की कायल हुई मथीरा

विराट कोहली ने इस मैच से पहले एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा था, 'जब आप इतनी ईमानदारी से क्रिकेट खेलते हो तो फिर देने वाला ऊपर वाला ही होता है. बाकी आप हाथ-पैर कितने भी मार लो जब उसने देना है तभी देना है. मैं तो अपनी लाइफ ऐसे ही जीता हूं. जबतक मैं खेल सकता हूं ऐसे ही खेलूंगा.' विराट कोहली के भगवान पर भरोसे की बात मथीरा को काफी पसंद आई और उन्होंने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर उनका वीडियो शेयर कर लिखा, 'इसलिए मैं विराट कोहली की फैन हूं.'

कौन हैं मथीरा मोहम्मद?

मथीरा मोहम्मद पाकिस्तान-जिम्बाब्वे की मॉडल हैं. मथीरा मोहम्मद वैसे तो पाकिस्तानी हैं लेकिन उनका जन्म हरारे में हुआ था. मथीरा मॉडलिंग, डांसर, टेलीविजन होस्ट, सिंगर और एक्ट्रेस हैं. उन्होंने कई टेलीविजन शो होस्ट किए हैं साथ ही वो म्यूजिक वीडियो में भी आई हैं. मथीरा मैं हूं शाहिद अफरीदी फिल्म में अपने आइटम सॉन्ग की वजह से फेमस हुई थीं.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ