MP News: स्कूल बस ड्राइवर ने 3 साल की बच्ची के साथ किया रेप,ऐसे हुआ खुलासा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: स्कूल बस ड्राइवर ने 3 साल की बच्ची के साथ किया रेप,ऐसे हुआ खुलासा



MP News: स्कूल बस ड्राइवर ने 3 साल की बच्ची के साथ किया रेप,ऐसे हुआ खुलासा


भोपाल. मध्यप्रदेश की राजधानी भोपाल में एक स्कूल बस के चालक ने महिला अटेंडेंट की मौजूदगी एक तीन साल की बच्ची के साथ रेप किया है. वारदात के बाद चालक और अटेंडेंट ने मिलकर बच्ची के कपड़े भी बदल दिए.


जानकारी होने पर बच्ची के परिजनों ने पुलिस में शिकायत दी है. इसके बाद पुलिस ने केस दर्ज कर दोनों को अरेस्ट कर लिया है.

पुलिस ने बताया कि बच्ची के परिजनों ने सोमवार को शिकायत दी है. हालांकि यह वारदात दोपहर की है. वारदात के वक्त पीड़ित बच्ची स्कूल में छुट्टी होने के बाद घर लौट रही थी. चूंकि उसे आखिरी स्टॉप पर उतरना था, इसलिए बस में वह चालक और महिला अटेंडेंट के अलावा अकेली रह गई थी. काउंसलिंग के दौरान बच्ची ने बताया कि बस चालक ने उसके साथ जबरन रेप किया और बाद में उसके बैग में रखे स्पेयर कपड़े भी चेंज कर दिए. बच्ची जब घर पहुंची तो उसकी हालत को देखकर परिजनों को शक हो गया, लेकिन उस समय बच्ची ने कुछ नहीं बताया.

रात के समय बच्ची ने अपनी मां को बताया कि उसके संवेदनशील अंगों में दर्द हो रहा है. इसके बाद मां ने देखा तो पता चला कि वहां घाव है. इसके बाद काफी दुलार के साथ जब बच्ची की मां ने पूछताछ की तो बच्ची ने पूरी कहानी बताई. फिर बच्ची की मां ने उसके पिता को जानकारी दी और फिर सोमवार को बच्ची को लेकर पुलिस के पास पहुंचे. पुलिस ने तत्काल केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

पुलिस ने सोमवार को स्कूल खुलने पर मामले की जांच पड़ताल की. इस दौरान बच्ची के सामने स्कूल की बसों के सभी स्टॉफ को सामने लाया गया. बच्ची आरोपी बस चालक और महिला अटेंडेंट को देखते ही पहचान लिया. इसके बाद पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया. इस मामले में पुलिस ने रेप के साथ पॉक्सो एक्ट की धाराओं में मामला दर्ज किया है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ