MP News: 6 साल के मासूम को चॉकलेट का लालच देकर, 17 साल के लड़के ने किया रेप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: 6 साल के मासूम को चॉकलेट का लालच देकर, 17 साल के लड़के ने किया रेप



MP News: 6 साल के मासूम को चॉकलेट का लालच देकर, 17 साल के लड़के ने किया रेप


ग्वालियर. ग्वालियर के मोहना इलाके में 6 साल की बच्ची के साथ रेप की घटना हुई है. बुधवार सुबह स्कूल जा रही 6 साल की बच्ची को किराना कारोबारी के बेटे ने चॉकलेट का लालच देकर बुलाया।

उसके बाद वह उसे दुकान के अंदर ले गया. अंदर ले जाकर कर आरोपी ने बच्ची के साथ रेप किया. घटना के बाद बच्ची रोते हुए घर पहुंची और अपनी मां को पूरी घटना सुनाई. जानकारी के बाद परिजन बच्ची को लेकर थाने पहुंचे. बच्ची की मां की शिकायत पर मोहना पुलिस ने आरोपी के खिलाफ रेप और पॉक्सो एक्ट के तहत केस दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

ग्वालियर के मोहना थाना इलाके में रहने वाली 6 वर्षीय बालिका दूसरी क्लास में पढ़ती है. वह बुधवार सुबह 10 बजे अपने तीन भाई बहनों के साथ स्कूल जा रही थी. इसी दौरान शिवहरे कॉलोनी के नजदीक किराना की दुकान चलाने वाले नामदेव के 17 साल बेटे ने छात्रा को चॉकलेट देने के बहाने बुलाया और उसे दुकान के अंदर ले गया. दुकान के अंदर उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया. बाद में घटना किसी को न बताने की धमकी देकर भगा दिया. घटना के बाद बच्ची अपने भाई बहन के साथ रोती-बिलखती घर पहुंची. घर जाकर उसने पूरी घटना बताई. शाम को बच्ची के पिता के आने के बाद मां के साथ बच्ची मोहना थाने पहुंची

मोहना थाने में बच्ची की मां ने लिखित आवेदन दिया. उसके आधार पर पुलिस ने बच्ची का मेडिकल करवाया. मेडिकल के बाद पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट और रेप का केस दर्ज कर लिया. मामला दर्ज कर पुलिस ने आरोपी की तलाश में मोहना में दबिश दी, लेकिन इससे पहले ही आरोपी दुकान बंद कर फरार हो गया. पुलिस ने बताया कि आरोपी के खिलाफ छेड़छाड़ का मामला दर्ज कर तलाश शुरू कर दी गई है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ