चोरों ने इलेक्ट्रॉनिक दुकान से 2 लाख के सामान उड़ाये,सीसीटीवी में कैद हुई घटना, दीवार पर लिखा 'I Love You'

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

चोरों ने इलेक्ट्रॉनिक दुकान से 2 लाख के सामान उड़ाये,सीसीटीवी में कैद हुई घटना, दीवार पर लिखा 'I Love You'



चोरों ने इलेक्ट्रॉनिक दुकान से 2 लाख के सामान उड़ाये,सीसीटीवी में कैद हुई घटना, दीवार पर लिखा 'I Love You'


Ambikapur News: सरगुजा (Surguja) जिले में अम्बिकापुर (Ambikapur) शहर के प्रतीक्षा बस स्टैंड स्थित एक इलेक्ट्रॉनिक दुकान (Electronic Shop ) की एडवेस्टर सीट उखाड़ चोरों ने दो लाख रुपए का सामान चोरी कर लिया. चोरी की घटना सीसीटीवी फुटेज में कैद हो गई है. दो माह के भीतर दुकान में लगातार दूसरी चोरी (Theft) होने से व्यवसायी दहशत में है. घटना को लेकर पुलिस ने बताया कि गांधीनगर निवासी रतन यादव की प्रतीक्षा बस स्टैंड पर गौरवपथ में अमर इंटरप्राइजेज के नाम से इलेक्ट्रॉनिक की दुकान है.

दुकान संचालक कल रात दुकान बंद कर घर चले गए थे. अगले दिन सुबह जब वह दुकान खोलने आए तो उनके होश उड़ गये. दुकान के अंदर उन्हें सारा सामान बिखरा मिला और कई कीमती सामान सहित वायर व लाइटें गायब मिलीं. चोरों ने एडवेस्टर शीट उखाड़कर दुकान में चोरी की वारदात को अंजाम दिया.

एडवेस्टर शीट तोड़कर दुकान में घुसे चोर

सीसीटीवी फुटेज की जांच की तो पता चला कि एक संदिग्ध पीछे की ओर से रात करीब 12:08 बजे बांस के सहारे दुकान के ऊपर चढ़ा, पहले उसने सीसीटीवी फुटेज का वायर काटा और उसके बाद एडवेस्टर शीट काटकर दुकान के अंदर घुस गया. दुकान से तकरीबन दो लाख रुपए का वायर व लाइट की चोरी किया गया है. दुकान संचालक रतन यादव ने बताया कि दो महीने पहले भी दुकान का एडवेस्टर सीट उखाड़ चोरों ने करीब डेढ़ लाख रुपए मूल्य का सामान पार किया था. सीसीटीवी फुटेज देखने के बाद भी आज तक पुलिस चोरों तक नहीं पहुंच सकी और फिर से चोरों ने दो लाख रुपए मूल्य का सामान पार कर दिया. मामले की शिकायत कोतवाली पुलिस को दी गई है.

चोरी के बाद चोर ने दुकान की दीवार पर लिखा I Love You
अम्बिकापुर के प्रतीक्षा बस स्टैंड में बदतर कानून व्यवस्था पिछले कई महीने से सुर्खियों में है. बस स्टैंड पर एक पुलिस चौकी है जो 24 घंटे सक्रिय रहती है, इसके बावजूद वहां चोरी की वारदात होना वहां पुलिस की सक्रियता पर सवाल खड़े करता है. इलेक्ट्रॉनिक सामान की दुकान में चोर ने चोरी तो की ही साथ ही बड़ी निडरता से दुकान की दीवार पर अंग्रेजी में लिखा I Love You. इसके अलावा दीवार पर 108 भी लिखा था. माना जा रहा है कि ये चोर बस स्टैंड या आसपास के इलाके के ही हैं, जिन्हें अंग्रेजी के अक्षरों का भी ज्ञान है.

पुलिस ने कहा कि जल्द से जल्द आरोपी को पकड़कर गिरफ्तार किया जाएगा और जो भी सामान चोरी हुआ है उसकी बरामदगी की जाएगी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ