बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा:नशे में धुत लड़कियों ने देर रात जमकर मचाया हंगामा, गार्ड के साथ की बदतमीजी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा:नशे में धुत लड़कियों ने देर रात जमकर मचाया हंगामा, गार्ड के साथ की बदतमीजी


बीच सड़क पर हाई वोल्टेज ड्रामा:नशे में धुत लड़कियों ने देर रात जमकर मचाया हंगामा, गार्ड के साथ की बदतमीजी


नोएडा की हाई प्रोफाइल सोसाइटियों से चौंकाने वाले वीडियो लगातार सामने आ रहे हैं, जिनमें महिलाओं की बदतमीजी साफ तौर पर देखने को मिल रही हैं. बीती देर रात भी नोएडा के एक हाई प्रोफाइल सोसाइटी में 2 लड़कियों ने शराब पीकर जमकर हंगामा किया, गाली गलौज की और गार्ड के साथ बदतमीजी की. लड़कियों का यह हाई वोल्टेज ड्रामा देर रात तक चलता रहा.
पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक नोएडा के थाना क्षेत्र इलाके के होम्स 121 में बिना सोसाइटी के स्टीकर लगी कार को गार्ड ने जब गेट पर रोक दिया तो उसमें मौजूद लड़कियों ने हंगामा शुरू कर दिया. लड़कियां शराब के नशे में धुत थीं और वह लगातार वहां खड़े गाडरें को भद्दी भद्दी गालियां दे रही थी और एक गार्ड का कॉलर पकड़कर उससे मारपीट भी की. पुलिस ने जानकारी साझा करते हुए बताया है की इस मामले में दो लड़कियों द्वारा किसी बात को लेकर कहासुनी के बाद गार्ड के साथ मारपीट की गई थी, जिसका संज्ञान लेकर पुलिस ने पीडित व्यक्ति का मेडिकल परीक्षण कराकर तहरीर के आधार पर रिपोर्ट दर्ज कर दोनों लड़कियों को गिरफ्तार कर चालान की कार्रवाई की जा रही है.

करीब एक महीने पहले भी इस तरह का मामला सामने आया था. जब नोएडा के सेक्टर-70 में रहने वाली एक महिला ने सिक्योरिटी गार्ड के साथ मारपीट की थी. गार्ड ने महिला की कार पर लगे स्टीकर को लेकर टोका था. महिला सिक्योरिटी गार्ड से बहस करने लगी. देखते ही देखते महिला मारपीट पर उतर आई और गार्ड के एक के बाद एक कई थप्पड़ जड़ दिए. ये पूरी घटना सीसीटीवी में रिकॉर्ड हो गई, जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

इस घटना से कुछ दिन पहले भी नोएडा में एक महिला ने सिक्योरिटी गार्ड को गालियां दी थी. नोएडा के जेपी विशटाउन सोसाइटी में सिक्योरिटी गार्ड ने गेट खोलने में थोड़ी देर कर दी थी. इस बात से महिला को गुस्सा आ गया और वो भद्दी गालियां देने लगी. महिला ने गार्ड के साथ मारपीट की भी कोशिश की. घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया. इसके बाद पुलिस ने गालीबाज महिला पर कार्रवाई की और उसे जेल भी भेजा.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ