सीधी:संजय गांधी कॉलेज छात्रा के साथ कालेज परिसर में दुष्कर्म,आरोपी गिरफ्तार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी:संजय गांधी कॉलेज छात्रा के साथ कालेज परिसर में दुष्कर्म,आरोपी गिरफ्तार



सीधी:संजय गांधी कॉलेज छात्रा के साथ कालेज परिसर में दुष्कर्म,आरोपी गिरफ्तार


आर.बी.सिंह,राज, सीधी।

शहर के संजय गांधी कालेज में अध्ययनरत छात्रा के साथ कालेज परिसर में दिन-दहाड़े दुष्कर्म की घटना प्रशासनिक व्यवस्था पर करारा तमाचा है। अमानवीय कृत्य को अंजाम देने वाले आरोपी के गिरफ्तारी की बात सामने आ रही है। मकान पर बुल्डोजर कब चलेगा इसका हर किसी को इंतजार है।
उल्लेखनीय है कि संजय गांधी कालेज सीधी में बी.काम. प्रथम वर्ष की छात्रा के साथ दुष्कर्म की घटना सभी का दिल दहला देने वाली है। आरोपी युवक मोहम्मद रईस मंसूरी पिता मुमताज मोहम्मद 23 वर्ष कमर्जी थाना अंतर्गत कुस्परी गांव का रहने वाला है। जिसके द्वारा छात्रा से फेसबुक के माध्यम से दोस्ती किया और फिर दोस्ती के रिश्ते को कलंकित कर बैठा। धीरे-धीरे गंदी नियत से आगे बढ़ता गया और हद को पार कर कालेज परिसर में ही दुष्कर्म की घटना को अंजाम दे डाला। 
जानकारी मुताबिक करीब 17 वर्षीय छात्रा घर से पढऩे के लिये 3 दिवस पूर्व कालेज आयी थी जहां आरोपी द्वारा अपनी बातों में फंसाकर फोन के माध्यम से कालेज के पीछे बुलाया और इस घटना को अंजाम दिया। घटना के बाद पीडित छात्रा बेहोश हो गई। बाद में जब इसकी जानकारी अन्य को हुई तो मामला गरम हो गया। परिजनों को सूचना देने के साथ ही जमोड़ी थाना को भी जानकारी दी गई। इसके बाद थाना प्रभारी जमोड़ी शेषमणि मिश्रा द्वारा अपने वरिष्ठ अधिकारियों को अवगत कराया गया। इसके बाद सीधी पुलिस हरकत में आ गई। अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक सुश्री अंजूलता पटले द्वारा घटना स्थल पर जाकर स्वयं निरीक्षण किया गया एवं कालेज प्रबंधन सहित अन्य लोगों से पूंछतांछ की गई। मामला दर्ज करने के बाद घटना को अंजाम देने वाले आरोपी को गिरफ्तार कर लिया गया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ