सीधी जिले में केक काटने के दौरान चाकू से हमला, युवक की हालत गंभीर, रीवा रेफर

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सीधी जिले में केक काटने के दौरान चाकू से हमला, युवक की हालत गंभीर, रीवा रेफर


सीधी जिले में केक काटने के दौरान  चाकू से हमला, युवक की हालत गंभीर, रीवा रेफर


जिले में एक बार फिर चाकूबाजी की घटना

 सीधी।
जिले में एक बार फिर से चाकूबाजी की घटना सामने आई है लेकिन इस बार चाकू मारने की घटना आम नहीं रह गई है ये चाकूबाजी की घटना उस वक्त हुई जब एक जन्मदिन मनाने के लिए कुछ लोग रामपुर नैकिन थाने के स्टेडियम के पास जन्मदिन मना रहे थे, उसी समय जब केक कटने ही वाला था कि दोनों लोगों के बीच किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई, जिसमें एक लड़के ने दूसरे लड़के पर चाकू से गले पर जोरदार हमला कर दिया, जिसकी वजह से वो गंभीर रूप से घायल हो गया है। उसे आनन-फानन में रामपुर नैकिन अस्पताल ले गए जहां से रीवा संजय गांधी मेडिकल कॉलेज के लिए रेफर कर दिया।
मिली जानकारी के अनुसार मोनू सिंह उर्फ सौरव सिंह पिता सत्यनारायण सिंह निवासी ग्राम कँधवार के रहने वाले थे तथा मारने वाला आरोपी शख्स राजा सिंह जो कि ग्राम झांझ का रहने वाला था। दोनों अपने कॉमन फ्रेंड के साथ रामपुर नैकिन स्टेडियम में पार्टी मनाने के लिए गए हुए थे। जहां कहासुनी के दौरान राजा सिंह ने मोनू सिंह के ऊपर प्राणघातक हमला कर दिया। काफी खून बह जाने की वजह से उसे अस्पताल रामपुर नैकिन ले गए जहां से उसे रीवा रेफर किया गया।
वहीं थाना प्रभारी रामपुर नैकिन निरीक्षक अशोक पांडे ने जानकारी देते हुए बताया है मोनू सिंह को चाकू की घटना लगते ही हम मौके की वारदात में पहुंचे लेकिन तब तक वो व्यक्ति वहां नहीं था फिलहाल मामला दर्ज कर लिया गया है और जांच में पुलिस जुट चुकी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ