MP News: बेटी के साथ मिलकर कर पत्नी ने पति को पीट पीटकर उतारा मौत के घाट, वजह जान पुलिस हैरान

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: बेटी के साथ मिलकर कर पत्नी ने पति को पीट पीटकर उतारा मौत के घाट, वजह जान पुलिस हैरान


बेटी के साथ मिलकर कर पत्नी ने पति को पीट पीटकर उतारा मौत के घाट, वजह जान पुलिस हैरान


महिला ने अपने हाथों से सुहाग उजाड़कर अपना ही घर बर्बाद कर लिया. हैरान करने वाली बात यह है कि इस जघन्य अपराध में बेटी ने मां का साथ दिया. महिला अपने बेटे को प्लानिंग में शामिल नहीं कर पाई और उसने पुलिस थाने पहुंचकर पूरा मामला उजागर कर दिया.

रिश्तों के कत्ल का ये सनसनीखेज मामला मुरैना जिले के सबलगढ़ थाना इलाके की है. रानी कुआं इलाके में रहने वाली एक महिला ने अपने पति को मौत के घाट उतार दिया. 15 साल की बेटी ने भी इस हत्या में मां का साथ दिया. बेटे की शिकायत पर पुलिस ने दोनों को गिरफ्तार कर लिया है. पुलिस की पूछताछ में हत्या की चौंकाने वाली वजह सामने आई.

दरअसल, गिरिजा ने बताया कि वह अपने पति राजकुमार पांडेय से तंग आ चुकी थी. पति उसके चरित्र पर शंका करता था. रात टोकता रहता था और घर से बाहर नहीं जाने देता था. बेटी पर भी उसने बंदिशों का पहरा लगा रखा था. गिरिजा औऱ बेटी दोनों तंग आ चुके थे. गिरिजा ने राजकुमार को रास्ते से हटाने का प्लान बनाया. उसने बेटी का मन टटोला तो वह भी राजी हो गई. हालांकि बेटे को उसने साजिश से दूर रखा. दोनों ने मिलकर रात में राजकुमार को कमरे में बंद किया और सिर पर हथौड़ा से वार करके हत्या कर दी.


पिता राजकुमार के चिल्लाने की आवाज से बेटे की नींद खुल गई. उसने देखा कि बहन पिता के कंधो पर सवार है और मां हथौड़ा से पिता के सिर पर वार कर रही है. उसने फौरन कमरे की कुंडी बाहर से लगा दी. रात में दौड़कर सबलगढ़ थाने पहुंचा और मामले की सूचना दी. पुलिस फौरन मौके पर पहुंची. पुलिस ने देखा कि राजकुमार का शव कमरे में पड़ा है. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर मां-बेटी को हिरासत में ले लिया.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ