दूल्‍हे ने स्‍टेज पर दुल्‍हन से की ये मांग: चलने लगीं कुर्स‍ियां,कई बराती घायल,घटना सीसीटीवी में कैद

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

दूल्‍हे ने स्‍टेज पर दुल्‍हन से की ये मांग: चलने लगीं कुर्स‍ियां,कई बराती घायल,घटना सीसीटीवी में कैद



दूल्‍हे ने स्‍टेज पर दुल्‍हन से की ये मांग: चलने लगीं कुर्स‍ियां,कई बराती घायल,घटना सीसीटीवी में कैद 


उत्तर प्रदेश के बरेली में बारातियों में उसमें जमकर मारपीट शुरू हो गई जब दूल्हे की स्‍टेज पर दहेज की डिमांड पूरी नहीं हुई. बारात आने के बाद दूल्हे ने 5 लाख रुपए लेने के लिए अड़ गया, जिसके चलते दूल्हा पक्ष के बाराती दुल्हन के पक्षों के लोगों मे जमकर विवाद शुरू हो गया.
विवाद इतना बढ़ा की दूल्हा पक्ष के बाराती दुल्हन पक्ष के लोगों को जमकर पीटने लगे इस दौरान जमकर हंगामा हुआ. हंगामा और मारपीट होने के बाद दुल्हन ने शादी से इनकर कर दिया, जिसके चलते दूल्हा बगैर दुल्हन के बारात घर वापिस लेकर चला गया है.

इस मामले में दुल्हन ने थाने पहुंचकर आरोपी दूल्हे के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर कार्रवाई करने की मांग की है. वहीं इस घटना में बारातियों की करतूत सीसीटीवी में कैद हुई है. पुलिस मामले की छानबीन कर रही है. मामला थाना किला के बैंकेट हॉल का है, जहां फल व्यापारी हबीब की शादी के लिए बारात बैंकेट हॉल पहुंची, जहां दूल्हा हबीब दहेज के लिए 5 लाख की डिमांड के लिए अड़ गया. इस बात दुल्हन पक्ष के लोग दहेज का सामान और एक लाख कैश देने के लिए गिड़गिड़ा दे रहे थे, लेकिन दूल्हा लाख की डिमांड पर अड़ गया.
इसके चलते दूल्हा पक्ष के बाराती शराब पीकर हंगामा करने लगे. बात बिगड़ने पर बारातियों ने दुल्हन पक्ष के लोगों पर हमला बोल दिया, जिसके चलते कुर्सियों और हाथों से बारातियों ने दुल्हन पक्ष के लोगों को जमकर मारपीट की. मारपीट की करतूत सीसीटीवी में कैद हुई है. जमकर हुए हंगामे के बाद दुल्हन ने शादी से इनकार कर दिया. इसके चलते देर रात तक हंगामा होने के बाद दूल्हा बगैर दुल्हन लिए बारात लेकर वापस लौट गया. दुल्हन ने थाने पहुंचकर दूल्हे के खिलाफ कार्रवाई करने की गुहार की है.

दुल्हन के पिता का आरोप है कि दूल्हे ने बगैर दहेज की शादी करने की हामी भरी थी, जिसके चलते कई बार उनसे 10-15 हजार रुपए लेता रहा है. इस दौरान उन्हें दहेज का 100000 भी दिया लेकिन बरात आने के बाद 500000 रुपए दहेज की मांग करने लगा. गरीबी की हालत में वह 500000 रुपए नहीं दे पाया, जिसके चलते दूल्हे ने बारातियों को उकसा दिया, जिसके चलते शराब पिए हुए बराती एकजुट होकर हमला करने लगे. फिलहाल पुलिस इस मामले में सीसीटीवी फुटेज के आधार पर कार्रवाई करने की तैयारी कर रही है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ