Crime News:पत्नी का पड़ोसी युवक से था अवैध संबंध, पहले समझाया नहीं मानीं तो पति गड़ासे से मारकर की हत्या

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Crime News:पत्नी का पड़ोसी युवक से था अवैध संबंध, पहले समझाया नहीं मानीं तो पति गड़ासे से मारकर की हत्या




Crime News:पत्नी का पड़ोसी युवक से था अवैध संबंध, पहले समझाया नहीं मानीं तो पति गड़ासे से मारकर की हत्या



UP में जौनपुर में दिल दहलाने वाली वारदात सामने आई है। यहां अवैध संबंधों को लेकर पति-पत्नी में तकरार के बाद मारपीट हो गई। गुस्साए पति ने पत्नी की गड़ासे से मारकर हत्या कर दी।

पुलिस ने पति को गिरफ्तार कर लिया है। पति का आरोप है कि उसकी पत्नी पड़ोस के एक युवक के साथ अवैध संबंध थे। उसने कई बार समझाने की कोशिश की लेकिन नहीं मान रही थी। मामला कोतवाली क्षेत्र में गुरुवार का है। 

अपर पुलिस अधीक्षक नगर डॉक्टर संजय कुमार ने बताया कि पुलिस ने आरोपी युवक को गिरफ्तार कर लिया है। उन्होंने बताया कि अफजल की पत्नी अकीला बानो का किसी युवक के साथ अवैध संबंध था। इसको लेकर दंपत्ति में आये दिन झगड़ा होता था। 

पति के अनुसार उसने पत्नी को कई बार समझाने की भी कोशिश की। लेकिन वह नहीं मान रही थी। इसे लेकर गुरुवार को भी दोनों में झगड़ा हुआ था। इसी झगड़े के बाद पति ने पत्नी की गड़ासा मारकर हत्या कर दी। पुलिस ने आरोपी अफजल को गिरफ्तार कर लिया है और जांच में जुट गई है।

सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवा दिया। उधर, आरोपी पति को भी गिरफ्तार कर लिया गया। अयोध्या जनपद के तारून थाना क्षेत्र स्थित आदागंज बाजार निवासी अफजल (42) ऑटो चालक है। वह करीब सात माह से जौनपुर में अलग-अलग स्थानों पर किराये का कमरा लेकर अपनी पत्नी अकिला(32) के साथ रहता था। 

करीब एक सप्ताह पहले वह तारापुर कॉलोनी में सुभाष मौर्या के घर में किराये का कमरा लेकर रहने लगा। पुलिस के अनुसार, गुरुवार दोपहर करीब डेढ़ बजे मकान मालिक ने सूचना दिया कि उसके घर में किराये का कमरा लेकर रहने वाली अकिला की हत्या कर दी गई है।

प्रभारी निरीक्षक सतीश सिंह ने बताया कि हत्या की सूचना पर पहुंची पुलिस तो पता चला कि पति अफजल ने अपनी पत्नी अकिला के गर्दन पर गंडासे से वार कर हत्या कर दिया है। आस-पास के लोगों ने बताया कि वह नईगंज की तरफ भागा है। पुलिस ने शहर क्षेत्र में जगह-जगह दबिश देनी शुरू की तो उसे नईगंज पेट्रोल पंप तिराहे के पास से गिरफ्तार कर लिया गया।

पकड़े जाने पर पति ने कुबूल किया जुर्म

इस बारे में अपर पुलिस अधीक्षक जौनपुर नगर डॉक्टर संजय कुमार द्वारा बताया गया कि महिला की हत्या उसके पति अफजल द्वारा की गई थी। हत्या करने के बाद अफजल अपने पत्नी की लाश को कमरे में छोड़कर फरार हो गया था। पुलिस द्वारा मृतका की लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। उन्होंने यह भी बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद फरार पति को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पकड़े जाने के बाद आरोपी पति द्वारा बताया गया कि उसे शक था कि उसकी पत्नी का अफेयर किसी दूसरे से है। इसी के चलते उसने अपनी पत्नी की हत्या कर दी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ