कोचिंग में प्यार, फिर हुए फरार... कपल का Video वायरल, कहा-एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कोचिंग में प्यार, फिर हुए फरार... कपल का Video वायरल, कहा-एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं


कोचिंग में प्यार, फिर हुए फरार... कपल का Video वायरल, कहा-एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं


बिहार के भोजपुर जिले में प्रेमी जोड़े का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इसमें दोनों प्रशासन से सुरक्षा की मांग करते नजर आ रहे हैं. उनका कहना है कि वे एक-दूसरे से बहुत प्यार करते हैं और अपनी मर्जी से साथ रह रहे हैं.
प्रेमी जोड़े का यह भी कहना है कि एक-दूसरे के बिना नहीं रह सकते हैं. साथ ही जोड़े ने धमकी दी है कि उन्हें परेशान किया गया, तो वह गलत कदम उठा लेंगे.
कोचिंग की मुलाकात प्यार में बदली, घर से भागे

प्राप्त जानकारी के अनुसार, जिले के आरा के मुफ्फसिल थाना क्षेत्र के घेघटा गांव का रहने वाला नौसाद आरा में कोचिंग पढ़ने आता था. जहां उसकी बिहिटा थाना इलाके की रहने वाली लड़की से दोस्ती हुई. फिर दोनों के बीच प्यार हो गया. कुछ दिनों पहले नौसाद और लड़की फरार हो गए.

मामले में लड़की के परिजनों ने बिहटा थाना में नौशाद और उसके साथियों समेत 3 तीन लोगों के खिलाफ FIR दर्ज कराई थी. परिजनों का कहना है कि शादी के बहाने से बेटी को बहला-फुसलाकर कर भगाया गया है.

प्रेमी जोड़े का वीडियो हुआ वायरल

मामला दर्ज होने के बाद पुलिस प्रेमी जोड़े का वीडियो सामने आया है. यह सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो में प्रेमी जोड़ा एक-दूसरे से बहुत प्यार करने की बात कह रहे हैं. लड़की का कहना है कि वह अपनी मर्जी से लड़के के साथ आई है. लड़के के परिवार वालों और दोस्तों को परेशान नहीं किया जाए. हम दोनों एक-दूसरे के साथ रहना चाहते हैं.

वहीं, लड़का कहता नजर आ रहा है कि वह भी लड़की से बहुत प्यार करता है. अगर हमें अलग करने के बारे में सोचा, तो हम कुछ भी कर सकते हैं, अपनी जान भी दे सकते हैं. इसके बाद लड़का कहता है कि हमें अपनी जिंदगी जीने दीजिए और आप लोग भी जिएं.

मामले में मुफस्सिल थाना प्रभारी संजय कुमार सिंह का कहना है कि लड़का-लड़की के बीच प्रेम प्रसंग था. लड़की के परिवार के लोगों ने कहना है कि उनकी बेटी की भगाया गया है. अब प्रेमी जोड़े का वीडियो भी सामने आया है. मामले में जांच की जा रही है. प्रेमी जोड़े की बरामदगी के लिए प्रयास किए जा रहे हैं

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ