MP News: सड़क पर दौड़ती लाखों की इनोवा कार में अचानक लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: सड़क पर दौड़ती लाखों की इनोवा कार में अचानक लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान



MP News: सड़क पर दौड़ती लाखों की इनोवा कार में अचानक लगी आग, यात्रियों ने कूदकर बचाई जान


indore News: मध्य प्रदेश के इंदौर (Indore) में रविवार को एक चलती इनोवा कार (Innova Car) में अचानक आग (Fire) लग गई. आग इतनी भयानक थी कि जब तक फायर बिग्रेड की टीम मौके पर पहुंची तब तक पूरी कार जलकर खाक हो चुकी थी.
वहीं कार में लवार लोगों ने कूद कर अपनी जान बचाई. इस हादसे में किसी के हताहत या घायल होने की खबर नहीं है.

यात्रियों ने कूद कर बचाई जान


जानकारी के अनुसार इंदौर के तेजाजी नगर थाना क्षेत्र में अचानक एक चलती इनोवा कार में आग लग गई. गनीमत यह रही की कार का ड्राइव और कार में सवार अन्य लोग कार में लपटों को उठता देख तुरंत कार से कूद गये वर्ना उनकी जान भी जा सकती थी. चंद मिनटों में आग ने पूरी कार को अपनी जद में ले लिया और पूरी कार एक आग के गोले में तब्दील हो गई. कार में आग लगता देख पूरे क्षेत्र में अफरा-तफरी का माहौल हो गया. वहीं मौके पर मौजूद लोगों ने आग लगने की जानकारी फायर ब्रिगेड को दी.
चंद मिनटों में जलकर खाक हुई कार
सूचना मिलते ही फायर बिग्रेड की गाड़ी भी मौके पर पहुंची और आग बुझाने का कार्य किया गया. जब तक आग पर काबू पाया जाता तब तक लगभग कार पूरी तरह जल कर खाक हो चुकी थी. राह चलते लोगों ने जलती इनोवा कार का वीडियो बना लिया जो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

शॉर्ट सर्किट की वजह से लगी आग
वहीं, फायर बिग्रेड द्वारा बताया गया की फायर बिग्रेड की टीम को जानकारी मिलती थी की तेजाजी नगर क्षेत्र में एक चलती कार में अचानक आग लग गई है. तत्काल फायर ब्रिगेड की गाड़ी मौके पर पहुंची और जलती कार में लगी आग को बुझाने का प्रयास किया गया. बताया जा रहा है कि गाड़ी में अचानक शार्ट सर्किट हुआ और अचानक से धुंआ निकलने लगा जो आग में तब्दील हो गया.

हालांकि कार चालक ने समझदारी दिखाते हुए कार को तुरंत सड़क के किनारे खड़ा किया और इसके बाद सभी लोग समय रहते कार से बाहर निकल गए. जानकारी के मुताबिक घटना स्थल से कुछ ही दूरी पर पेट्रोल पंप भी था, जरा सी लापरवाही की वजह से एक बड़ा हादसा भी हो सकता था.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ