Surya And Jupiter Ki Yuti: 12 साल बाद इन 3 राशि वालों की चमकेगा भाग्य, धन- दौलत में अपार बढ़ोतरी के आसार

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Surya And Jupiter Ki Yuti: 12 साल बाद इन 3 राशि वालों की चमकेगा भाग्य, धन- दौलत में अपार बढ़ोतरी के आसार



Surya And Jupiter Ki Yuti:12 साल बाद इन 3 राशि वालों की चमकेगा भाग्य, धन- दौलत में अपार बढ़ोतरी के आसार


ज्योतिष शास्त्र मुताबिक ग्रह एक निश्चित समय पर राशि परिवर्तन करते हैं, जिसका असर मानव जीवन और पृथ्वी पर देखने को मिलता है। साथ ही ग्रह गोचर करते युति भी दूसरे ग्रह के साथ बनाते हैं।
आपको बता दें कि सूर्य ग्रह ने 15 मार्च को मीन राशि में प्रवेश कर लिया है, जहां पहले से ही गुरु बृहस्पति विराजमान हैं। जिससे मीन राशि में गुरु और सूर्य की युति बन (Surya And Jupiter Ki Yuti) रही है। यह युति मीन राशि में 12 साल बाद बन रही है। इसलिए इस युति का प्रभाव सभी राशियों के जातकों पर देखने को मिलेगा। लेकिन 3 राशियां ऐसी हैं, जिनको इस समय धनलाभ और उन्नति के योग बन रहे हैं। आइए जानते हैं ये लकी राशियांं कौन सी हैं.

धनु राशि (Dhanu Zodiac)

सूर्य और गुरु की युति धनु राशि के जातकों को शुभ साबित हो सकती है। क्योंकि यह युति आपकी राशि से वाणी और धन के भाव में बन रही है। इसलिए इस समय आपको आकस्मिक धन की प्राप्ति हो सकती है। साथ ही इस समय आप प्रापर्टी खरीदने का भी मन बना सकते हैं। वहीं इस समय आप अपनी वाणी से लोगों को प्रभावति करने में सक्षम रहेंगे। साथ ही लंबे समय से आप जिस काम को करने का प्रयास कर रहे थे वह अब पूरा हो सकता है। वहीं जो लोग मार्केटिंग, मीडिया, फिल्म लाइन और आध्यात्म से जुड़े हुए हैं, उनके लिए यह समय शानदार साबित हो सकता है।

मिथुन राशि (Mithun Zodiac)

आप लोगों के लिए सूर्य और गुरु की युति लाभदायक सिद्ध हो सकती है। क्योंकि यह युति आपकी राशि से कर्म भाव पर बन रही है। इसलिए इस समय आपको काम- कारोबार में अच्छी सफलता मिल सकती है। साथ ही जो लोग बेरोजगार हैं, उनको नौकरी का ऑफर आ सकता है। वहीं नौकरीपेशा लोगों का मार्च के आसपास इंंक्रीमेंट और प्रमोशन हो सकता है। साथ ही कारोबारियों के लिए यह अवधि शुभ साबित हो सकती है। आय में इजाफा हो सकता है। साथ ही इस समय पिता के साथ संबंधों में मधुरता देखने को मिलेगी।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ