जानिए किस सवाल का जवाब देते समय अतीक और उसके भाई अशरफ की कर दी गई हत्या

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

जानिए किस सवाल का जवाब देते समय अतीक और उसके भाई अशरफ की कर दी गई हत्या



जानिए किस सवाल का जवाब देते समय अतीक और उसके भाई अशरफ की कर दी गई हत्या


उत्तर प्रदेश के प्रयागराज में अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ की अस्पताल के कैंपस में भारी सुरक्षा के बीच सरेआम गोलियों से भूनकर हत्या कर दी गई है. अतीक और उसके भाई की हत्या को तीन शूटर्स ने अंजाम दिया.
इस घटना को अंजाम देने के लिये शूटर्स पत्रकारों की भीड़ में शामिल हुए थे. ऐसा इसलिये कहा जा रहा है क्योंकि जब अतीक और अशरफ से पत्रकार सवाल पूछ रहे थे और वो दोनों मेडिकल चेकअप के लिये ले जाया जा रहा था इसी दौरान हत्या की वारदात को अंजाम दिया गया.

शूटर्स ने इस दौरान करीब 20 गोलियां चलाईं जिससे चारो तरफ अंधेरा छा गया. गोलियां लगने से अतीक और उसका भाई अशरफ दोनों वहीं ढेर हो गए. अतीक की हत्या के पहले पत्रकार लगातार उससे सवाल कर रहे थे. अतीक से उससे बेटे असद के जनाजे में न जाने को लेकर सवाल किया जा रहा था.. अतीक से पूछा गया कि वो असद के जनाजे में क्यों नहीं गया.. पत्रकारों के इस सवाल पर अतीक ने कहा कि जिस पर अतीक ने कहा कि नहीं ले गए (पुलिसवाले) तो नहीं गए. इसके बाद उसने जैसे ही गुड्ड मुस्लिम को लेकर कुछ बात कही शूटर्स ने ताबड़तोड़ फायरिंग शुरु कर दी.

अतीक अहमद और उसके भाई अशरफ अहमद की हत्या का वीडियो सामने आया है उसमें साफ तौर पर दिख रहा है कि शूटर्स प्रोफेशनल थे और वह पत्रकारों की भीड़ में शामिल हुए थे. दोनों भाईयों की हत्या करने वाले तीन शूटर्स को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया गया है. जानकारी के मुताबिक अतीक और अशरफ की हत्या के बाद शूटर्स ने हाथ उठाकर सरेंडर भी कर दिया था . अतीक और उसके भाई पर 20 से अधिक गोलियां चलाई गईं जिससे दोनों मौके पर ही ढेर हो गए.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ