9 Years Of Modi Government: मोदी सरकार के 9 साल पूरे', PM मोदी ने कही ये बड़ी बात

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

9 Years Of Modi Government: मोदी सरकार के 9 साल पूरे', PM मोदी ने कही ये बड़ी बात



9 Years Of Modi Government: मोदी सरकार के 9 साल पूरे', PM मोदी ने कही ये बड़ी बात 


9 Years Of Modi Government: प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (PM Narendra Modi) के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने 9 साल पूरे कर लिए हैं.
प्रधानमंत्री मोदी ने इसे 'सेवा के 9 साल' (9 Years Of Seva) बताते हुए कहा कि इस दौरान उनकी सरकार के द्वारा लिया गया हर फैसला लोगों का जिंदगी बेहतर बनाने के लिए था.

पीएम मोदी ने ट्वीट कर लिखा, "आज, जब हम राष्ट्र की सेवा में 9 वर्ष पूरे कर रहे हैं, मैं विनम्रता और कृतज्ञता से भर गया हूं. (सरकार द्वारा) लिया गया हर निर्णय, हर कदम, लोगों के जीवन को बेहतर बनाने की इच्छा से निर्देशित होता है. विकसित भारत के निर्माण के लिए हम और भी अधिक मेहनत करते रहेंगे."

बीजेपी ने शुरू किया महासंपर्क अभियान

केंद्र में सरकार के 9 साल पूरे होने पर भारतीय जनता पार्टी ने देश भर में महीने भर का महासंपर्क अभियान शुरू किया है. इस दौरान देश के सभी राज्यों और केंद्र शासित प्रदेशों में मोदी कैबिनेट के मंत्री सरकार की उपलब्धियों के बारे में जानकारी देंगे. जिन राज्यों में बीजेपी की सरकार है, वहां के मुख्यमंत्री भी इस दौरान साथ रहेंगे. इसके साथ ही बीजेपी कार्यकर्ता भी सरकार की उपलब्धियों को जनता के बीच लेकर जाएंगे.

पार्टी ने एक बयान में कहा है कि देश ने पिछले नौ वर्षों में 'नेशन फर्स्ट' के मंत्र के साथ हर क्षेत्र में 'अभूतपूर्व' विकास देखा है. प्रधानमंत्री श्री नरेंद्र मोदी के कुशल नेतृत्व में केंद्र की भाजपा सरकार ने बीते 9 वर्षों में 'राष्ट्र प्रथम' की भावना के साथ देशवासियों की आशा, अभिलाषा एवं आकांक्षाओं को पूर्ण किया है.

नए भारत के निर्माण के 9 साल- पीएम

इसके पहले सोमवार (29 मई) को पीएम मोदी ने नॉर्थ ईस्ट के लिए पहली वंदे भारत को हरी झंडी दिखाते समय 9 साल की उपलब्धियों की चर्चा की थी. उन्होंने कहा, बीते 9 साल, भारत के लिए अभूतपूर्व उपलब्धियों के रहे हैं, नए भारत के निर्माण के रहे हैं. कल (28 मई) ही देश को आज़ाद भारत की भव्य-दिव्य आधुनिक संसद मिली है। ये भारत के हज़ारों वर्ष पुराने लोकतांत्रिक इतिहास को हमारे समृद्ध लोकतांत्रिक भविष्य से जोड़ने वाली संसद है."

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ