MP Rewa Crime : देर रात पार्टी में अचानक युवक ने दोस्त को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP Rewa Crime : देर रात पार्टी में अचानक युवक ने दोस्त को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत




MP Rewa Crime : देर रात पार्टी में अचानक युवक ने दोस्त को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत



रीवा में एक युवक ने दोस्ती के रिश्ते को तार-तार कर दिया. यहां रात के वक्त बंद कमरे में लगभग आधा दर्जन दोस्त मिलकर पार्टी कर रहे थे. तभी अचानक एक युवक ने अपने ही दोस्त पर गोली चला दी.
उसकी इलाज के दौरान मौत हो गई. सभी आरोपी फरार हो गए. पुलिस आरोपी की तलाश कर रही है.

रीवा के अहमिया थाना क्षेत्र में एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी गई. इससे इलाके में सनसनी फैल गई है. हत्या का आरोप मृतक साहिल मिश्रा के दोस्तों पर लगा है. घटना के बाद से सभी आरोपी फरार चल रहे हैं. घटना में शामिल एक युवक सत्यम मिश्रा से पुलिस पूछताछ कर रही है, वह पार्टी में शामिल था. उसके बाद साहिल को गोली लगने पर सभी आरोपियों के साथ उसे इलाज के लिए अस्पताल लेकर पहुंचा था. पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक सुमित सिंह परिहार नाम के युवक ने बिछिया के रहने वाले साहिल मिश्रा को गोली मारी है. फिलहाल सभी आरोपी फरार हैं. हत्या की वजह अभी पता नहीं चल पायी है.

पार्टी करते वक्त दोस्त को गोली मारी

बताया जा रहा है मृतक साहिल मिश्रा बिछिया में पैथोलॉजी लैब चलाता था. उसे बीती रात सत्यम मिश्रा नाम का दोस्त अपने साथ अमहिया स्थित सुमित सिंह परिहार के घर लेकर गया था. यहां लगभग आधा दर्जन से ज्यादा युवक एक कमरे में पार्टी कर रहे थे. इसी बीच अचानक सुमित सिंह ने बंदूक निकाल कर साहिल को गोली मार दी. साहिल वहीं निढाल होकर गिर गया. घबराए हुए सभी दोस्त उसे रीवा अस्पताल लेकर पहुंचे, यहां समय पर इलाज नहीं मिला. इसके बाद यहां से संजय गांधी हॉस्पिटल ले गए. वहां इलाज के दौरान साहिल की मौत हो गई. इसके बाद सभी आरोपी यहां से भाग निकले.

आरोपियों की तलाश जारी

अहमिया थाना प्रभारी अरविंद सिंह ने बताया बीती रात कुछ दोस्त पार्टी कर रहे थे. इसी बीच बिछिया के रहने वाले साहिल मिश्रा को सुमित सिंह ने गोली मार दी. सभी आरोपी उसे अस्पताल में छोड़कर फरार हो गए. इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई. मृतक के साथी और घटना के चश्मदीद सत्यम मिश्रा ने मामले की सूचना दी. उससे हत्या के कारण के विषय में पूछताछ की जा रही है. इसके साथ ही सभी आरोपियों की तलाश की जा रही है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ