MP News : तीन दिनों से लापता युवक का शव डैम में मिला,गांव में फैली सनसनी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News : तीन दिनों से लापता युवक का शव डैम में मिला,गांव में फैली सनसनी


MP News : तीन दिनों से लापता युवक का शव डैम में मिला,गांव में फैली सनसनी 


उमरिया। नोरोज़ाबाद केघुलघुली से सटे धनवाही डैम में तीन दिनों से लापता युवक शव मिला है। युवक का शव मिलने के बाद गांव में सनसनी फैल गई है। युवक का नाम विजय बर्मन पिता संतराम बर्मन उम्र 23 साल बताई गई है। नोरोज़ाबाद पुलिस ने ग्रामीणों की मदद से शव को बाहर निकलवाया। पंचनामा करने के बाद पीएम के लिए भेज दिया। बाद में शव परिजनों को सौंप दिया गया। पुलिस का कहना है कि जांच के बाद ही पता चलेगा वजह क्या है।
बताया जाता है कि विजय पिता संतराम बर्मन उम्र 23 वर्ष निवासी सेहरा टोला बड़ा गांव फूफा के घर ग्राम घुलघुली में रहता था। यहीं फूफा के लड़के मुकेश बर्मन के साथ घुलघुली चौराहे में होटल में काम करता था। मंगलवार की सुबह विजय घर पर बिना बताए लापता हो गया था। कहीं पता न चलने पर बुधवार को गुमशुदगी की शिकायत नोरोज़ाबाद पुलिस को दी गई थी।
इस मामले में कई अनुत्तरित सवाल हैं जिनके उत्तर तलाशने में पुलिस जुट गई है। लापता युवक की मौत किन परिस्थितियों में हुई है, फिलहाल साफ नहीं है, हालांकि शव की हालत देख प्राथमिक दृष्ट्या ये कहा जा सकता है कि युवक की मौत 48 घंंटे पहले हुई होगी। पुलिस की मौजूदगी में डैम से शव बाहर निकाला गया। इस पूरे मामले में हत्या होने की बात से भी इंकार नहीं किया जा सकता।
घटना को लेकर संदेश युवक के लापता होने से लेकर उसका शव मिलने तक के घटनाक्रम को लेकर ग्रामीणों द्वारा संदेह व्‍यक्‍त किया जा रहा है। ग्रामीणों का मानना है कि युवक के साथ ऐसा कुछ घटित हुआ हो सकता है जो साधारण नहीं है। गांव के लोहों ने पुलिस प्रशासन से मांग की है कि घटनाक्रम को ले कर गंंभीरता से जांच की जाए और सच्चाई सामने लाई जाए। पुलिस ने इस मज़मले मे मर्ग कायम कर लिया है और जांच शुरू कर दी है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ