UP News: मकान की छत के पर चढ़ गया सांड, जानिए अखिलेश यादव ने योगी सरकार को क्या कहा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

UP News: मकान की छत के पर चढ़ गया सांड, जानिए अखिलेश यादव ने योगी सरकार को क्या कहा


UP News: मकान की छत के पर चढ़ गया सांड, जानिए अखिलेश यादव ने योगी सरकार को क्या कहा 



Akhilesh Yadav Share Bull Video: उत्तर प्रदेश (UP) के पूर्व मुख्यमंत्री और समाजवादी पार्टी (SP) के अध्यक्ष अखिलेश यादव आए दिन अपने सोशल मीडिया अकाउंट से आवारा पशुओं और सांड के हमलों से जुड़े वीडियो शेयर करते रहते हैं. इन वीडियो के जरिए अखिलेश यादव राज्य की योगी सरकार (Yogi Government) पर हमला बोलते हैं. अब एक बार फिर से उन्होंने सोशल मीडिया साइट 'एक्स' पर सांड का वीडियो शेयर किया है. वीडियो में दिख रहा है कि एक सांड मकान की छत के छज्जे पर चढ़ा हुआ है और वहां कुछ शख्स उसे उतारने की कोशिश कर रहे हैं.
अखिलेश यादव ने वीडियो शेयर करते हुए पोस्ट में बुलडोजर का भी जिक्र किया है, जिसकी खूब चर्चा होती रही है. अखिलेश यादव ने लिखा, "इसको उतारने के लिए तो हवाई बुलडोजर चाहिए…यूपी सरकार तुरंत आर्डर दे." इससे पहले सपा अध्यक्ष ने बीते 19 अगस्त को एक सांड का वीडियो शेयर किया था, जिसमें उन्होंने लिखा था, "आज का सुपर स्पेशल सांड समाचार, सांड के साथ टेम्पो का टकराव, आज का सांड विचार, यूपी पर्यटन अब ऐसे वीडियो को विश्व भर में प्रचारित करके जान-जोखिम में डालना पसंद करनेवाले पर्यटकों को राज्य में आमंत्रित कर सकता है.
'कम से कम सांड सफारी ही बना लें'

यही नहीं यूपी विधानसभा के मानसून सत्र में भी अखिलेश यादव ने इस मुद्दे को उठाया था. अखिलेश यादव ने सरकार पर निशाना साधते हुए कहा कि अगर कुछ नहीं हो सकता है तो कम से कम 'सांड सफारी' ही बना लें. उन्होंने कहा कि लायन सफारी को ठीक नहीं कर पाए. आप इस पर काम क्यों नहीं कर रहे हैं. क्या आपके पास बजट की कमी है. उन्होंने कहा कि ऐसा कोई जिला नहीं बचा, जहां पर सांड से किसी की जान न गई होगी. संभल, मुरादाबाद, चंदौसी, हसनपुर और कितने नाम बताऊं आपको, जहां सांड के हमले से जान न गई हो. अगर कुछ नहीं हो सकता है तो कम से कम सांड सफारी ही बना लें.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ