MP News: महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, भाई ने जीजा पर लगाया आरोप

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP News: महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, भाई ने जीजा पर लगाया आरोप



MP News: महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, भाई ने जीजा पर लगाया आरोप



भिंड। शहर के मीरा कालोनी में एक महिला ने घर की दूसरी मंजिल के कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। बेटी मांं को बुलाने गई तो वह कमरे में फांसी पर लटकती मिली। बेटी ने दादी को जानकारी दी। स्वजनों ने सिटी कोतवाली पुलिस को सूचना दी। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। घटना रविवार शाम करीब छह बजे की है। मृतिका के भाई ने बहनाेई सहित अन्य स्वजनों पर बहन की हत्या का आरोप लगाया है।
जानकारी के अनुसार 33 वर्षीय मीना गुप्ता पत्नी नीतेश गुप्ता निवासी मीरा कालोनी थाना सिटी कोतवाली ने रविवार शाम करीब छह बजे घर की दूसरी मंजिल पर बने कमरे में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है। करीब साढ़े 6 बजे 16 वर्षीय काजल गुप्ता अपनी मां को बुलाने ऊपर वाले कमरे में गई तो मां फांसी पर लटकते मिली। काजल ने नीचे आकर दादी ऊर्मिला को बताया कि मां फांसी पर लटक रही हैं। इसके बाद स्वजनों ने सिटी कोतवाली पुलिस काे सूचना दी। पुलिस ने शव को पीएम के लिए जिला अस्पताल भिजवाया। मृतिका अपने पीछे 16 वर्षीय काजल के अलावा 14 वर्षीय बेटा देवराज गुप्ता और 12 वर्षीय वंश गुप्ता को छोड़ गई हैं।
भाई ने जीजा पर लगाया हत्या का आरोप

सोमवार सुबह मृतिका के भाई सुशील गुप्ता निवासी कुदारी थाना थरेट जिला दतिया ने बताया कि उसका बहनाेई पिछले कुछ समय से बहन को परेशान करते थे। इसकी वजह बहनाेई का मोहल्ले की एक लड़की से प्रेम प्रसंग चल रहा है। करीब तीन महीने पहले बहन मीना ने बहनाेई को उस लकड़ी के पकड़ लिया था। बहनाेई ने लड़की को मोबाइल दिया था, जिसे बहन छुड़ा लाई थी। उसके बाद से जीजा बहन की काफी मारपीट करते थे।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ