मह‍िला ने ऑनलाइन मंगाया था खाना,पैकेट मिलते ही चिल्‍ला उठी,वजह जान हो जाएंगे हैरान

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

मह‍िला ने ऑनलाइन मंगाया था खाना,पैकेट मिलते ही चिल्‍ला उठी,वजह जान हो जाएंगे हैरान



मह‍िला ने ऑनलाइन मंगाया था खाना,पैकेट मिलते ही चिल्‍ला उठी,वजह जान हो जाएंगे हैरान



आजकल हर कोई ऑनलाइन खाना मंगाता है, लेकिन चीन की इस महिला टूरिस्‍ट के साथ जो हुआ, वह हैरान करने वाला है. मह‍िला ने ऑनलाइन खाने का ऑर्डर किया. लेकिन जब पहुंचा तो देखकर चिल्‍ला उठी.
डिलीवरी मैन को खूब खरी खोटी सुनाई. कंपनी तक को फोन कर नसीहत दी. वजह हर क‍िसी के ल‍िए जानना जरूरी है.

साउथ चाइना मार्निंग पोस्‍ट की रिपोर्ट के मुताबिक, मह‍िला हेबेई के उत्तरी प्रांत में एक गेस्ट हाउस में ठहरी थी. होटल में खाने की कोई व्‍यवस्‍था नहीं थी, इसल‍िए ऑनलाइन ऑर्डर किया. जैसे ही महिला को अपने मोबाइल पर डिलीवरी का नोटिफिकेशन मिला, उसने खाना लेने के लिए दरवाजा खोला. लेकिन उससे अजीब गंध आ रही थी. मह‍िला ने को पता चला क‍ि उसका खाना दरअसल पेशाब से सना हुआ था. वह गुस्‍से में चिल्‍ला उठी. तुरंत उसने डिलीवरी मैन को फोन किया ओर खूब सुनाया.

सीसीटीवी फुटेज में दिखी सच्चाई


मह‍िला ने ड‍िलीवरी मैन को फोटो भेजते हुए ल‍िखा, मेरा खाना पेशाब में सना हुआ है. यह बहुत असभ्य है. इस पर ड्राइवर ने भी गुस्‍से में जवाब दिया. मैं क्‍यों असभ्‍य हूं, इसमें आपकी गलती होगी. आप खुद इसकी जांच करा लीजिए. मैंने जो फूड रखा था, वह साफ था. इसके बाद मह‍िला ने होटल के सीसीटीवी फुटेज की जांच कराई. पता चला कि डिल‍ीवरीमैन की कोई गलती नहीं. फुटेज में दिख रहा क‍ि एक डिलीवरी मैन मह‍िला के कमरे के बाहर फर्श पर खाना रखकर जाता है. एक मिनट बाद ही एक कुत्ता आता है और फूड पैकेट पर पेशाब करने लगता है. यह कुत्‍ता बगल में ठहरी एक मह‍िला का था, जो बाहर आ गया था. इसके बाद म‍ह‍िला ने डिलीवरी मैन को फोन कर माफी मांगी.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ