MP Crime News: शमशान घाट की जमीन को लेकर चली ताबड़तोड़ गोलियां, तीन घायल,अस्पताल में भर्ती

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

MP Crime News: शमशान घाट की जमीन को लेकर चली ताबड़तोड़ गोलियां, तीन घायल,अस्पताल में भर्ती



MP Crime News: शमशान घाट की जमीन को लेकर चली ताबड़तोड़ गोलियां, तीन घायल,अस्पताल में भर्ती 


मुरैना। शमशान घाट की जमीन को हथियाने आज मुरैना में दो पक्षों के बीच गोलियां चल गई. इस गोलीबारी में तीन लोग घायल हुए हैं. घायलों को उपचार के लिए जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. घटना सुमावली थाना क्षेत्र स्थित नैना बसई गांव की है. पुलिस ने 4 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी गिरफ्तारी के प्रयास तेज कर दिए हैं.


 जमीन खाली करने से किया मना:

जानकारी के अनुसार जिले के सुमावली थाना क्षेत्र स्थित नैना बसई गांव में मोहन सिंह ने शमशान घाट की जमीन पर कब्जा कर लिया था. शमशान घाट की जमीन पर अतिक्रमण होते देख गांव के ही दीवान सिंह ने आपत्ति जताई. दीवान ने उससे श्मशान घाट की जमीन को खाली करने के लिए कहा. उसने बात मानने से इंकार कर दिया, तो दीवान ने गांव में पंचायत बुलाई. बताते हैं कि, पंचायत में भी मोहन ने शमशान घाट की जमीन को खाली करने से मना कर दिया. इसके बाद दोनों पक्षों के बीच तनाव बढ़ गया. पंचायत खत्म होने के बाद जब सभी लोग अपने-अपने घरों को जाने लगे, तो दीवान सिंह भी अपने परिजन पूरन सिंह, पप्पू, भारत, देवेंद्र, संजय व सतेंद्र व दलबीर के साथ अपने घर के लिए चल दिया.


4 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज

सभी लोग घर के लिए जा रहे थे, तभी मोहन सिंह और कल्ला गुर्जर ने अवैध हथियारों से उन पर फायरिंग शुरू कर दी. मोहन की ओर से फायरिंग देख दीवान सिंह के साथियों ने भी फायरिंग शुरू कर दी. दोनों ओर से हुई गोलीबारी में मोहन सिंह, कल्ला और दीवान सिंह घायल हो गए. उधर इस घटना की खबर मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंच गई. पुलिस ने घायलों को वाहन में रखकर उपचार के लिए जिला अस्पताल भेज दिया. यहां पर घायलों का इलाज जारी है. पुलिस ने दोनों पक्षों की फरियाद पर 4 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. थाना प्रभारी सुखदेव सिंह चौहान का कहना है कि, 'शमशान घाट की जमीन को लेकर दो पक्षों के बीच झगड़ा हुआ है. गोली लगने से 3 लोग घायल हुए हैं. इस मामले में 4 नामजद आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. जल्द ही उनको पकड़ लिया जाएगा.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ