Cylinder Blast: बड़ा हादसा, सिलेंडर धमाके से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Cylinder Blast: बड़ा हादसा, सिलेंडर धमाके से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत

 

Cylinder Blast: बड़ा हादसा, सिलेंडर धमाके से एक ही परिवार के 5 लोगों की मौत


Lucknow Cylinder Blast: उत्तर प्रदेश के लखनऊ में देर रात बड़ा हादसा हो गया, यहां के काकोरी इलाके में घर में रखे गैस सिलेंडर में जोरदार धमाका हो गया. इस हादसे में बच्चे समेत एक ही परिवार के पांच लोगों की मौत हो गई, जबकि चार लोग घायल हो गए.

जानकारी के मुताबिक ये सिलेंडर ब्लास्ट काकोरी में रहने वाले मुंशीर के घर में हुआ. मुंशीर जरदोजी का काम करता था. ये ब्लास्ट क्यों और कैसे हुआ, इसकी वजह साफ नहीं हो पाई है. ये धमाका इतना ज़ोरदार था कि कमरे की पूरी दीवार तक उड़ गई और आसपास के घरों को भी नुकसान पहुंचा है. धमाके की आवाज काफी दूर तक सुनी गई.

ये धमाका काकोरी चौकी से चंद कदम की दूरी पर हुआ. धमाके के बाद चारों तरफ अफरा-तफरी मच गई. लोग बुरी तरह घबरा गए और चारों तरफ चीख पुकार मच गई. घटना की सूचना मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची, जिसके बाद स्थानीय लोगों के साथ राहत एवं बचाव शुरू किया गया.

एक ही परिवार के 5 लोंगों की मौत:

इस सिलेंडर ब्लास्ट में मुंशीर के परिवार के पांच लोगों की मौके पर मौत हो गई, इनमें एक बच्चा भी शामिल है. जबकि, चार लोग घायल बताए जा रहे हैं. पुलिस ने तत्काल एंबुलेंस के जरिए सभी घायलों को लखनऊ के ट्रॉमा सेंटर भिजवाया है, जहां उनका इलाज चल रहा है.

हादसे की वजह अभी तक साफ नहीं हो पाई हैं कि ये ब्लास्ट किन परिस्थितियों में क्यों और कैसे हुआ. पुलिस ने सभी मृतकों के शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पुलिस इस मामले की जांच में जुट गई है. हादसे की वजह जानने की कोशिश की जा रही है. चारों घायलों की हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस इस मामले में आगे की विधिक कार्रवाई में जुट गई है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ