KKR vs SRH Live Score: ईडन गार्डन्स में आया रसेल का तूफान, चौंका छक्का की कर दी बरसात,हैदराबाद को 209 का लक्ष्य

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

KKR vs SRH Live Score: ईडन गार्डन्स में आया रसेल का तूफान, चौंका छक्का की कर दी बरसात,हैदराबाद को 209 का लक्ष्य



KKR vs SRH: ईडन गार्डन्स में आया रसेल का तूफान, चौंका छक्का की कर दी बरसात,हैदराबाद को 209 का लक्ष्य




KR vs SRH: 23 मार्च को कोलकाता नाइट राइडर्स और सनराइजर्स हैदराबाद का मैच ईडन गार्डन्स में खेला गया. सनराइजर्स हैदराबाद के कप्तान पैट कमिंस ने टॉस जीतकर पहले गेंदबाजी करने का फैसला लिया, जो शुरुआत में तो उनके लिए अच्छा साबित हुए लेकिन जैसे-जैसे पारी आगे बढ़ी KKR के बल्लेबाज हावी होते चले गए.

खासतौर पर आंद्रे रसेल नाम के तूफान में SRH के गेंदबाज अपनी लय से भटकते हुए दिखाई दिए. KKR के लोअर मिडिल ऑर्डर ने तूफानी पारियां खेलते हुए टीम का स्कोर 208 रन तक पहुंचाया है.

KKR ने SRH को दिया 185 रन का लक्ष्य

कोलकाता नाइट राइडर्स के लिए फिलिप सॉल्ट और सुनील नारायण ने पारी की शुरुआत की. सॉल्ट ने पारी की धुआंधार शुरुआत की, लेकिन सुनील नारायण केवल 2 रन बनाकर पवेलियन लौट गए. एक छोर पर सॉल्ट टिके रहे, लेकिन नारायण के आउट होते ही KKR ने अगले 3 विकेट भी 28 रन के अंदर गंवा दिए थे. टीम का स्कोर 4 विकेट पर 51 रन था, लेकिन तभी रमनदीप सिंह ने 17 गेंद में तेजी से 35 रन बनाकर कोलकाता की पारी को संभाला. टीम का रन रेट एक समय पर 7 से भी नीचे था, लेकिन आंद्रे रसेल और रिंकू सिंह की तूफानी पारी ने हैदराबाद के गेंदबाजों की बखिया उधेड़ कर रख दी थी.

श्रेयस अय्यर की खराब फॉर्म जारी है क्योंकि वो केवल 2 गेंद खेल पाए और शून्य के स्कोर पर पवेलियन लौट गए. फिलिप सॉल्ट ने अर्धशतक जरूर लगाया, लेकिन पचासा जड़ने के कुछ देर बाद ही आउट हो गए. उन्होंने 3 चौके और 3 छक्के लगाकर 40 गेंद में 54 रन की पारी खेली. आखिरी 6-7 ओवरों में भुवनेश्वर कुमार से लेकर मार्को यान्सेन और शहबाज़ अहमद की भी जमकर कुटाई हुई. रिंकू सिंह ने भी 15 गेंदों में 23 रन का योगदान दिया. वहीं रसेल ने केवल 20 गेंद में अपनी फिफ्टी पूरी की और पारी में 25 गेंद में 64 रन बनाकर KKR के स्कोर को 208 तक पहुंचाया है. इस पारी के दौरान उन्होंने 7 छक्के और 3 चौके लगाए। SRH को जीतने के लिए 209 रन का लक्ष्य मिला है.

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ