Metro ट्रेन में भिड़ा कपल, एक दूसरे को जड़े थप्पड़,वीडियो वायरल

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

Metro ट्रेन में भिड़ा कपल, एक दूसरे को जड़े थप्पड़,वीडियो वायरल


Metro ट्रेन में भिड़ा कपल, एक दूसरे को जड़े थप्पड़,वीडियो वायरल


Delhi Metro Viral Video: तमाम चेतावनियों के बाद भी दिल्ली मेट्रो में लोगों का लड़ाई-झगड़े से लेकर वायरल होने के लिए अजीब हरकतें करने का सिलसिला थमने का नाम नहीं ले रहा। आए दिन ही मेट्रो से ऐसे वीडियोज वायरल होते रहते हैं, जिसमें कभी लोग मेट्रो में ही नाचते-गाते तो कभी एक दूसरे के साथ मारपीट करते नजर आते हैं।

सोशल मीडिया पर ऐसा ही एक वीडियो चर्चा में आया है, जिसमें एक मेट्रो के अंदर एक लड़का और लड़की आपस में झगड़ते नजर आ रहे हैं। दोनों के बीच जुबानी जंग होती है और फिर बात बात हाथापाई तक भी पहुंचने लगती हैं।

मेट्रो के अंदर भिड़ गया कपल

वायरल वीडियो कब का है और कौन से स्टेशन का है, इसको लेकर जानकारी नहीं है। वीडियो में देखने मिल रहा है कि एक लड़का और लड़की साथ में मेट्रो में ट्रैवल कर रहे होते हैं। इस दौरान ही दोनों के बीच तू-तू, मैं-मैं हो जाती हैं। इस दौरान लड़की को लड़के को मारते हुए देखा जा सकता है, जिसके बाद युवक भी हाथ उठा देता है।

एक दूसरे पर उठाए हाथ

वायरल वीडियो में देखा जा सकता है कि लड़की, लड़के को मारती है और दोनों के बीच किसी भी बात को लेकर बहस हो जाती है। लड़का उससे कहता है कि हाथ मत उठा, पब्लिक प्लेस है। इसके बाद लड़की आगे बढ़ जाती है और लड़का उसे कहता है कि चल निकल यहां से। इस पर लड़की कहती है कि फेंक के मारूंगी, इज्जत कर लें लोग देख रहे हैं और फिर वापस आकर उसे दोबारा मारती हैं।

वायरल वीडियो देखने के लिए लिंक पर क्लिक करें 

लड़की आगे कहती है कि मेरी जिंदगी में मत आइओ और फिर से उसे मारती है। इसके बाद लड़का भी उसे मारता है। आगे लड़की कहती है- मैं मम्मी को बताऊंगी, तेरे जैसा लड़का किसी को भी न मिले- मेरी जिंदगी में मत आइयो, निकल जा यहां से। इस दौरान लड़की उसे लगातार मारती जाती है। फिर लड़का कहता है कि अभी बताता हूं तुझे। इस पर लड़की कहती है कि पब्लिक प्लेस में मेट्रो में तमाशा कर रहा है। दोनों इसके बाद स्टेशन आने पर मेट्रो से उतर जाते हैं।

जब दोनों के बीच मेट्रो में ये जोरदार लड़ाई हो रही होती है, तब मेट्रो में कई लोग मौजूद होते हैं। किसी ने इसका वीडियो बना लिया, जो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया है। वायरल वीडियो पर लोग तरह तरह के कमेंट्स करते नजर आ रहे हैं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ