गिजवार स्टेडियम निर्माण के लिए 25 लाख रूपये की मिली सौगात....

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

गिजवार स्टेडियम निर्माण के लिए 25 लाख रूपये की मिली सौगात....




गिजवार स्टेडियम निर्माण के लिए 25 लाख रूपये की सौगात

               पंचायत एवं ग्रामीण विकास मंत्री श्री कमलेश्वर पटेल ने कहा कि मानव जीवन के हर क्षेत्र में खेल भावना आवश्यक है। हमें हर क्षेत्र में सकारात्मक रूप से प्रतिस्पर्धा करनी चाहिए। हार और जीत खेल के दो पहलू हैं। हार भी हमें जीवन में कुछ अच्छा करने की सीख देती है।
              पंचायत मंत्री गिजवार में पूर्व सांसद स्वर्गीय श्री रणदमन सिंह स्मृति अंतर्राज्यीय फुटबाल टुर्नामेंट के समापन समारोह को संबोधित कर रहे थे। फाइनल मुकाबले में बैढ़न की टीम ने जयंत की टीम को 1-0 से पराजित कर खिताब पर कब्जा किया।पूर्व सांसद का स्मरण करते हुए उन्होने कहा कि ऐसे महान विभूतियों के जीवन से हमें शिक्षा प्राप्त करनी चाहिए तथा देश और समाज के विकास के लिए सतत प्रयास करते रहना चाहिए।
                उन्होने स्टेडियम तथा शासकीय उच्चतर माध्यमिक विद्यालय गिजवार का नाम ऐसी महान विभूती के नाम से करने के लिए प्रयास करने को कहा है। ग्रामीण विकास मंत्री ने स्टेडियम के जीवर्णोद्धार तथा बाउण्ड्री निर्माण के लिए 25 लाख रूपये की राशि प्रदान करने की घोषणा की है। इसके साथ ही उन्होने क्षेत्र की खराब सड़कों को शीघ्र दुरूस्त कराने के लिए कहा है।
            पंचायत मंत्री श्री पटेल ने उपस्थित छात्राओं को देश की पहली महिला प्रधानमंत्री स्वर्गीय श्रीमती इंदिरा गांधी के जीवन से प्रेरणा लेकर अच्छी शिक्षा प्राप्त करने एवं देश और समाज की उन्नति के लिए कार्य करने को कहा है। उन्होने उपस्थितजनों को बेटियों को अच्छी शिक्षा दिलाने के लिए प्रेरित किया। उन्होने कहा कि समाज शिक्षित होगा तभी समाज में व्याप्त कुरीतियों का नाश होगा। 
           कार्यक्रम में अपर कलेक्टर डी.पी. वर्मन, अतिरिक्त पुलिस अधीक्षक अंजुलता पटेल, उपखण्ड अधिकारी मझौली ए.के. सिंह, जिला शिक्षा अधिकारी नवल सिंह, सरपंच गिजवार कलावती सिंह, आनन्द मंगल िंसंह, संयोजक कृष्ण कुमार सिंह सहित जनप्रतिनिधि एवं ग्रामीणजन उपस्थित रहें।
#JansamparkMP

एक टिप्पणी भेजें

1 टिप्पणियाँ

Unknown ने कहा…
मंत्री जी का हम तहे दिल से स्वागत करते है