सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाली तहसीलदार 'अमिता सिंह' सस्पेंड

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाली तहसीलदार 'अमिता सिंह' सस्पेंड




सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट करने वाली तहसीलदार 'अमिता सिंह' सस्पेंड


भोपाल/श्योपुर। 
सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक पोस्ट व कमेंट करना श्योपुर तहसीलदार को भारी पड़ गया। जिला कलेक्टर प्रतिभा पाल के अनुमोदन पर चंबल कमिश्नर रेनू तिवारी ने गुरुवार को अमिता सिंह को सस्पेंड कर भोपाल अटैच कर दिया।
आपको बता दें कि, तहसीलदार एवं निर्वाचन प्रभारी अमिता सिंह तोमर सुर्खियों में रहती थीं वे लगातार फेसबुक पर कमेंट कर रहीं थीं, जिनसे लगातार विवाद खड़े हो रहे थे। करीब ढाई महीने पहले उन्होंने नायब तहसीलदारों को भ्रष्ट और मध्यप्रदेश की प्रशासनिक अकादमी को भ्रष्टाचार की ट्रेनिंग देने वाली संस्था भी बता दी थीं। इसके बाद गुना जिले के एक विधायक के लिए भी आपत्तिजन कमेंट कर कीं थीं। ताजा विवाद कराहल में हुई जिला प्रशासन की अतिक्रमण हटाओ कार्रवाई और भोपाल के एक युवक की पोस्ट पर कमेंट करने पर विवाद खड़ा हुआ था। कराहल में हुई प्रशासन की कार्रवाई को अमिता सिंह ने गलत बताते हुए प्रभावितों को न्यायालय जाने की सलाह दे डाली थी। 

कलेक्टर ने 23 दिसंबर के पहले मांगी थी जबाब...... 

इससे पहले भोपाल के युवक की पोस्ट पर समुदाय विशेष के लिए आपत्तिजनक कमेंट कर दिया। इन दोनों मामलों में कलेक्टर प्रतिभा पाल ने 23 दिसंबर को कारण बताओ नोटिस जारी कर, 24 घण्टे में अमिता सिंह से जबाव मांगा था। 24 घण्टे से पहले ही तहसीलदार अमिता सिंह ने जबाव पेश कर दिया, लेकिन उनके जबाव से कलेक्टर संतुष्ट नहीं हुईं और कार्रवाई के लिए संभाग आयुक्त को प्रस्ताव भेज दिया। कलेक्टर के प्रस्ताव पर संभाग आयुक्त रेनू तिवारी ने अमिता सिंह को सस्पेंड कर दिया। अमिता सिंह को राजस्व आयुक्त कार्यालय भोपाल में अटैच कर दिया है।

आपको बता दें कि अमिता सिंह तोमर सीधी जिले के चुरहट में भी तहसीलदार के पद पर कार्यरत थीं, जिसमें ओ लगातार सुर्खियों में बनी हुई थीं, उन्हें ट्रांसफर वाली  मैडम के नाम से प्रचलित थीं।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ