व्हाट्सएप यूजर्स के लिए बुरी खबर ! इन मोबाइल फोन पर नहीं करेगा काम

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

व्हाट्सएप यूजर्स के लिए बुरी खबर ! इन मोबाइल फोन पर नहीं करेगा काम




व्हाट्सएप यूजर्स के लिए बुरी खबर : इन मोबाइल फोन पर नहीं करेगा काम

पूरे प्रदेश के लाखों व्हाट्सएप यूजर्स के लिए बुरी खबर आ रही है यह सभी 2020 से कई मोबाइल फोन पर काम करना बंद कर देगा फेसबुक के स्वामित्व वाली कंपनी व्हाट्सएप ने अपने गांव पोस्ट में उन्हें स्मार्टफोन के बारे में बताया कि 1 फरवरी के बाद व्हाट्सएप के इस फैसले के बाद एंड्राइड आई फोन और विंडोज ऑपरेटिंग सिस्टम पर काम करने वाले लाखों पर भारी स्मार्टफोन यूजर्स इसका इस्तेमाल नहीं कर पाएंगे

इन फोन पर नहीं करेगा काम :-

व्हाट्सएप फरवरी 2020 से ios8 और उससे पहले के बाजार पर चलने वाले आईफोंन पर काम नहीं करेगा इसका मतलब यह हुआ कि जो यूजर्स के आई फ़ोन6 और उसके बाद आए आईफोन मौजूद है उन्हें इसकी चिंता करने की जरूरत नहीं है। आईफोन के लिए व्हाट्सएप ने कहा कि व्हाट्सएप के बेस्ट एक्सपीरियंस से के लिए हम यूजर्स को उसके आईफोन के लिए आई ओ एस के लेटेस्ट वर्जन से अपडेट कर सकते हैं। इसके अलावा जो एंड्राइड के 2.3.3 वर्जन से पुराने स्मार्टफोन का इस्तेमाल करते हैं, तो आपके स्मार्टफोन पर व्हाट्सएप नहीं चलेगा, अगर कोई वजह से पुराने एंड्राइड वर्जन पर व्हाट्सएप अकाउंट बनाता है तो उसका एकाउंट ब्लॉक कर दिया जाएगा। करीब 10 साल पहले लांच हुए सैमसंग, सोनी और गूगल के कुछ यूजर्स को चिंता करने की जरूरत नहीं है।

पहली बार नहीं इसके पहले भी कई बार कुछ फोन में व्हाट्सएप बंद हो चुका है, व्हाट्सएप में 30 जून 2017 से नोकिआ Symbia 550 , 31दिसंबर से ब्लैकबेरी OS और ब्लैकबेरी 10, 31 दिसंबर 2018 से नोकिया 540 के लिए बंद किया था ।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ