कार्यालय सहायक सह डाटा एन्ट्री आपरेटर के पद के लिए आवेदन आमंत्रित

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

कार्यालय सहायक सह डाटा एन्ट्री आपरेटर के पद के लिए आवेदन आमंत्रित




कार्यालय सहायक सह डाटा एन्ट्री आपरेटर के पद के लिए आवेदन आमंत्रित
-----------------------

आवेदन की अंतिम तिथि 12 जनवरी

सीधी।
            अपर कलेक्टर डी.पी. वर्मन ने जानकारी देकर बताया कि जिला कार्यालय (राजस्व स्थापना) सीधी अंतर्गत जिला कार्यालय, अनुभाग एवं तहसील कार्यालयों में रिक्त कार्यालय सहायक सह डाटा एन्ट्री आपरेटर (संविदा) की पद पूर्ति हेतु आवेदन आमंत्रित किए गए हैं। आवेदन पत्र प्रत्येक कार्यालयीन दिवस में दिनांक 12.01.2020 तक सायं 4 बजे तक प्राप्त किए जायेगें। 
          श्री वर्मन ने बताया कि कार्यालय सहायक सह डाटा एन्ट्री ऑपरेटर (संविदा) के 03 रिक्त पदों के लिए 10 हजार रूपये प्रतिमाह की दर से भर्ती की जा रही है, जिसमें से 01 पद अनुसूचित जाति के लिए आरक्षित है शेष 2 पद अनारक्षित हैं।

शैक्षणिक एवं अन्य योग्यता
------------------
आवेदन के लिए यू.जी.सी. से मान्यता प्राप्त किसी भी विश्वविद्यालय से स्नातक उपाधि कम्प्यूटर संचालन में दक्षता एवं किसी मान्यता प्राप्त विश्वविद्यालय से डिप्लोमा इन कम्प्यूटर उत्तीर्ण होना अनिवार्य है। सामान्य प्रशासन विभाग के परिपत्र क्रमांक सी 3-15/2014/1/3 दिनांक 26.02.2015 अनुसार कम्प्यूटर दक्षता कार्ड के साथ-साथ कम्प्यूटर/आई.टी. से संबंधित डिप्लोमा/सर्टिफिकेट उत्तीर्ण होना अनिवार्य होगा एवं मध्यप्रदेश का मूलनिवासी होना अनिवार्य है। आवेदन के लिए आयु सीमा दिनांक 01.01.2020 को न्यूनतम 21 वर्ष और अधिकतम 35 वर्ष होगी। महिला अनुसूचित जाति, अनुसूचित जनजाति एवं अन्य विछड़ा वर्ग के लिए अधिकतम आयु सीमा 40 वर्ष होगी। 
         श्री वर्मन ने बताया कि कार्यालय सहायक सह डाटा एन्ट्री ऑपरेटर (संविदा) की नियुक्ति 01 वर्ष के लिए की जायेगी। संविदा अवधि आवश्यकता अनुसार बढ़ाई जा सकेगी। आवेदक निर्धारित प्रारूप में आवेदन पत्र अंतिम तारीख तक जिले के कलेक्टर कार्यालय (स्थापना शाखा) सीधी स्पीडपोस्ट अथवा व्यक्तिशः भेज सकते हैं। विस्तृत जानकारी और शर्तें तथा आवेदन पत्र का प्रारूप जिले की बेवसाइट www.sidhi.nic.in से डाउनलोड किया जा सकता हैं। शैक्षणिक योग्यता, मूल निवासी, आरक्षण और आयु की शर्तें पूरी करने वाले आवेदक का चयन ब्च्ब्ज् परीक्षा में कम्प्यूटर प्रोफिशयेन्सी में प्राप्त अंको के आधार पर मेरिट से किया जायेगा। ब्च्ब्ज् परीक्षा में अंग्रेजी और हिन्दी टाईपिंग में क्वालिफाई करना आवश्यक है यदि टाईपिंग का स्कोर मेरिट में नहीं जोड़ा जायेगा।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ