12 वर्षीय छात्रा के साथ कोचिंग संचालक ने की छेड़छाड़ एफआईआर दर्ज

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

12 वर्षीय छात्रा के साथ कोचिंग संचालक ने की छेड़छाड़ एफआईआर दर्ज




12 वर्षीय छात्रा के साथ कोचिंग संचालक ने की छेड़छाड़ एफआईआर दर्ज



ग्वालियर।

मध्यप्रदेश के ग्वालियर जिले में एक निजी कोचिंग में पढऩे आई 12 वर्षीय छात्रा के साथ उसके शिक्षक ने ही छेड़छाड़ कर दी। यह घटना मुरार थाना क्षेत्र के साहनी कोचिंग की है। घटना की शिकार पीडि़ता घर पहुंची और परिजनों से शिकायत की। मामले का पता चलते ही परिजन मासूम को लेकर थाने पहुंचे और शिकायत की। 

मुरार थाना पुलिस ने बताया कि एमएच चौराहा निवासी 12 वर्षीय छात्रा साहनी कोचिंग में राहुल लोधी के कोचिंग में पढ़ती है। छात्रा पढक़र वापस आई तो रोने लगी। छात्रा को रोती देखकर परिजनों ने उससे पूछे तो पता चला कि राहुल लोधी ने छात्रा से छेड़छाड़ की है। वारदात का पता चलते ही परिजन छात्रा के साथ थाने पहुंचे और शिकायत की। पुलिस ने मामला दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है। 

दूसरी घटना:-

वहीं दूसरी तरफ ग्वालियर जिले में महाराजपुरा थाना क्षेत्र के बीएसएफ कॉलोनी निवासी महिला ने शिकायत की है कि उसकी शादी कल्लू से हुई थी। शादी के बाद से ही उसका पति उससे दहेज में बाइक और एक लाख रुपए की मांग करता था। जब उसने दहेज लाने से इनकार किया तो कल्लू ने उसकी मारपीट की और उसके भाई ने उससे छेड़छाड़ की। वारदात की शिकार पीडि़ता थाने पहुंची और शिकायत की। पुलिस ने पीडि़ता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ