बड़ी खबर: 5 व्यवसायियों के यहां 14 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापामार कार्यवाही जारी

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

बड़ी खबर: 5 व्यवसायियों के यहां 14 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापामार कार्यवाही जारी




बड़ी खबर: 5 व्यवसायियों के यहां 14 ठिकानों पर आयकर विभाग की छापामार कार्यवाही जारी


भोपाल।
 आयकर विभाग की स्पेशल इन्वेस्टिगेशन टीम ने गुरुवार को बड़ी कार्रवाई करते हुए रामदेव शुगर मिल और माहेश्वरी ग्रुप के 14 ठिकानों पर एक साथ छापा मारा। छापे की ये कार्रवाई भोपाल समेत होशंगाबाद, पिपरिया, नरसिंहपुर और इंदौर में की गई है। आज सुबह मारे गए छापे में बड़े पैमाने पर नकदी और कर चोरी के दस्तावेत बरामद हुए हैं। विभाग शुक्रवार को छापे से जुड़ी अहम जानकारियों का खुलासा कर सकती है। आयकर विभाग के करीब 100 अफसर व कर्मचारियों की टीम ने एक साथ 14 ठिकाने पर छापा मारा है।


इंदौर, बुरहानपुर, खंडवा और सेंधवा में संयुक्त कार्रवाई:-


शुक्रवार को ही बड़वानी में आयकर विभाग की टीम ने सेंधवा और खेतिया के 5 व्यवसायियों के यहां छापा मारा। ये कार्रवाई सेंधवा के रत्ना कॉटन और यश कॉटन पर की गई। खेतिया की सुगम इंडस्ट्री, घनश्याम टोबेको और घनश्याम ट्रेडिंग पर छापा पड़ा। ये छापे आयकर विभाग के डायरेक्टर जनरल इन्वेस्टिगेशन राजेश टुटेजा के नेतृत्व में की जा रही है

रामदेव शुगर मिल माहेश्वरी ब्रदर्स के घर पर छापा मारा:-


भोपाल में रामदेव शुगर मिल संचालकों और माहेश्वरी ब्रदर्स के कई प्रतिष्ठानों पर एक साथ आयकर टीम ने छापा मारा। मिल संचालकों के श्रीजी ट्रेडर्स, रामदेव शुगर मिल होशंगाबाद, बैतूल, भोपाल, नरसिंहपुर सहित कई मिलों पर टीम ने कार्रवाई की। सुगर मिल के संचालकों के भोपाल के ग्रीन हाइट स्थित आवास पर छापा मारा गया।

इन कारोबारियों के यहां भी मारे गए छापे:-


गुरुवार को ही बड़वानी में आयकर विभाग की टीम ने सेंधवा और खेतिया के 5 व्यवसायियों के यहां छापा मारा। ये कार्रवाई सेंधवा के रत्ना कॉटन और यश कॉटन पर की गई। खेतिया की सुगम इंडस्ट्री, घनश्याम टोबेको और घनश्याम ट्रेडिंग पर छापा पड़ा। ये छापे आयकर विभाग के डायरेक्टर जनरल इन्वेस्टिगेशन राजेश टुटेजा के नेतृत्व में की जा रही है।

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ