सरकारी आवास में रंगरेलियां मना रहे थाना प्रभारी ,पत्नी ने किया हंगामा

Ticker

6/recent/ticker-posts

Header Ads Widget

सरकारी आवास में रंगरेलियां मना रहे थाना प्रभारी ,पत्नी ने किया हंगामा





सरकारी आवास में रंगरेलियां मना रहे थाना प्रभारी ,पत्नी ने किया हंगामा

धार। 

थाना प्रभारी नरेश सूर्यवंशी को उनकी पत्नी ने दूसरी महिला के साथ पकड़ा ली। वे महिला के साथ सरकारी आवास के एक  कमरे में थे,उनकी पत्नी दरवाजे को खटखटाई जब काफी देर दरवाजा ठोकने के बाद भी नहीं खुला तो पत्नी ने हल्ला मचाना शुरू कर दिया। इस बीच पुलिस जवान मौके पर पहुंचे और टीआई व उनके साथ घर में बैठी युवती को थाने ले गए।  

मामला मंगलवार शाम करीब चार बजे का है, जब गंधवानी थाना प्रभारी नरेश सूर्यवंशी अपने सरकारी आवास पर किसी महिला के साथ थे। बताया जा रहा है कि टीआई ने उससे दूसरी शादी कर ली थी। इसी सूचना पर मंगलवार शाम 5 बजे पत्नी शर्मिला व पुत्र पवन पुराना थाना स्थित निवास पर पहुंचे। जहां युवती काे देख इन्हाेंने हंगामा खड़ा कर दिया। काफी देर बाद जब टीआई घर से बाहर आए तो वे लुंगी और बनियान में थे, जो हल्ला करती पत्नी को पीटने के लिए दौड़े, लेकन लोगों को वीडियो बनाते देखा तो वे चुपचाप वापस लौट गए। बता रहे हैं कि सूर्यवंशी की पत्नी बच्चों के साथ इंदौर में रहती है, जबकि टीआई सूर्यवंशी यहां अकेले ही रहते हैं। टीआई का परिवार इंदौर में रहता है। वे अकेले गंधवानी रहते थे।

मनावर एसडीओपी करणसिंह रावत भी दल-बल के साथ माैके पर पहुंचे और युवती काे छुड़ाकर मनावर थाने भेजा, जहां युवती से पूछताछ की जा रही है। 
 थाना प्रभारी की पत्नी का आरोप है कि उनका पति घर में किसी के साथ रंगरेलियां मना रहा था। काफी देर दरवाजा ठोकने के बाद भी उसने नहीं खोला, इसलिए जोर से चिल्लाना पड़ा।एसडीओपी ने टीआई सूर्यवंशी काे धार पुलिस लाइन अटैच किया है। 

एक टिप्पणी भेजें

0 टिप्पणियाँ